For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फतेहाबाद में पैसों के लेन-देन को लेकर एक-दूसरे पर हमला, एक की मौत

03:18 PM Aug 13, 2024 IST
फतेहाबाद में पैसों के लेन देन को लेकर एक दूसरे पर हमला  एक की मौत
फतेहाबाद, 13अगस्त (हप्र)
फतेहाबाद के भट्टू  में बीती रात पैसों केे लेन-देन को लेकर हुई चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हत्यारोपी जिला परिषद का पूर्व पार्षद भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है।
भट्टूकलां के राजकीय कॉलेज के खेल ग्राऊंड में पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और झगड़े में दोनों द्वारा एक-दूसरे पर चाकू से हमला करने की बात सामने आई है।  उधर, आधी रात को पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर घायल के अलावा दो और लोगों को नामजद व चार-पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है बीती रात पूर्व जिला पार्षद 43 वर्षीय राजकुमार राजकीय  कॉलेज के खेल ग्राऊंड में फुटबाल खेल रहा था। इसी दौरान 37 वर्षीय अमित वहां आया। बताया जा रहा है कि दोनों में झगड़ा हो गया और झगड़े के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से वार किए, जिसमें राजकुमार व अमित  गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, यहां से राजकुमार को रेफर कर दिया गया, जबकि अमित ने दम तोड़ दिया।
उधर इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में अमित के भाई विरेंद्र ने बताया कि अमित अपने जीजा के पास डबवाली में ठेकेदारी करता था और वहीं रहता था। उसने बताया कि दो साल पहले भट्टू निवासी महीपाल ने उसके भाई से एक लाख रुपये दोस्ती के नाते उधारे लिए थे। अब वह रुपये मांग रहा था तो महीपाल कहता था कि वह रुपये तब तक नहीं देगा, जबतक राजकुमार देने के लिए नहीं कहता। उसने बताया कि इस बात को लेकर उसके भाई की महीपाल, राजकुमार व एक अन्य विशाल के साथ कई बार कहासुनी हुई थी।
शिकायतकर्ता अनुसार उसका भाई डबवाली से रात को वापस आया और घर आते ही यह कह कर चला गया कि उसे उक्त तीनों ने ग्राऊंड में रुपये देने के लिए बुलाया है। विरेंद्र ने बताया कि उसे संदेह हुआ तो वह भी अमित के पीछे पीछे चल पड़ा। उसने बताया कि जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसके भाई को महीपाल व विशाल ने पकड़ रखा था और राजकुमार चाकू से उसके भाई पर वार कर रहा था। वहां चार-पांच अन्य लोग भी थे। उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकले और फिर एंबुलेंस की सहायता से उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मृत घोषित कर दिया गया।
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×