मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नारायणगढ़ में जमीन विवाद में पूर्व फौजी ने मचाया कत्लेआम : मां, भाई-भाभी  और दो मासूमों की गला रेतकर हत्या की

11:15 AM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

सरिता धीमान
नारायणगढ़, 22 जुलाई
अम्बाला के नारायणगढ़ में जमीन विवाद को लेकर रविवार रात एक पूर्व फौजी ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। नारायणगढ़ के पीर माजरी रतोर गांव में जमीन विवाद के चलते फौजी भूषण ने अपने भाई, भाभी, छह माह के भतीजे, 5 साल की भतीजी और मां की गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या करने के बाद शवों को जलाने का भी प्रयास किया। आरोपी के पिता ओम प्रकाश ने उसका विरोध किया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। भाई की एक बेटी गंभीर रूप से घायल है। आरोपी ने शवों को जलाने की कोशिश भी की, लेकिन सूचना मिलने पर पीसीआर मौके पर पहुंची और अधजले शवों को लेकर अम्बाला कैंट अस्पताल ले आई। घायल भतीजी को गंभीर अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया।
मृतकों की पहचान 35 वर्षीय हरीश, उसकी पत्नी 32 वर्षीय सोनिया, मां 65 वर्षीय सुरती देवी, बेटी पांच वर्षीय यशिका और बेटे 6 माह के मयंक के रूप में हुई। घायल पिता ओम प्रकाश नारायणगढ़ के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन है। जबकि मृतक की एक बेटी को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। नारायणगढ़ पुलिस ने सभी के शवों को छावनी नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

गिरफ्तारी के लिए एसपी ने गठित की टीमें

हत्याकांड की सूचना पाकर रात 3 बजे ही पुलिस अधीक्षक अम्बाला सुरेंद्र सिंह भौरिया मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है। जो जगह-जगह दबिश दे रही है। बताया जाता है कि दोनों भाइयों की दो एकड़ जमीन थी। इसी पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। कई बाद दोनों भाईयों में इसको लेकर पहले बहस भी हुई थी। आरोपी उसी की रंजिश रखे हुआ था और इसी रंजिश में उसने भाई, मां सहित भतीजी, भतीजे व भाभी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
जमीन विवादनारायणगढ़पूर्व फौजीरिश्तों का कत्ल
Advertisement