For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

10 वर्षों में मोदी सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिये किये काम

10:26 AM Apr 22, 2024 IST
10 वर्षों में मोदी सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिये किये काम
फरीदाबाद में रविवार को आयोजित समारोह में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते भाजपा नेता यशबीर डागर, धर्मबीर भड़ाना व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 21 अप्रैल (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि आज पूरे देश में पीएम मोदी का बोलबाला है, विपक्ष के पास सत्तापक्ष को घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है क्योंकि पिछले दस वर्षों के दौरान मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए हैं, यही कारण है कि आज 36 बिरादरी एक बार फिर से देश की बागडोर नरेंद्र मोदी को सौंपने का मन बना चुकी है। गुर्जर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव गौंछी में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि लोगों को संबोधित कर रहे थे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि दस वर्षों के दौरान केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है। किसान, मजदूर, महिला, दलित, पिछड़े सभी वर्ग सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने एनआईटी क्षेत्र के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव समान विकास किया है। इस क्षेत्र में भाजपा विधायक न होने के बावजूद यहां विकास में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ी और लोगों को तमाम मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का भरसक प्रयास किया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस बार एनआईटी क्षेत्र में कमल खिलेगा और यहां से भाजपा उम्मीदवार विजयी होकर क्षेत्र के विकास को और गति देने का काम किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज उन्हें चुनावों के लिए उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे। यही कारण है कि अभी तक उन्होंने टिकटों की भी घोषणा नहीं की, कोई भी उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार ही नहीं है। उन्हें पता है कि देश में चल रही मोदी लहर में उनकी हार निश्चित है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह खुद को कृष्णपाल गुर्जर मानकर जनता के बीच जाएं और उन्हें सरकार की नीतियों के बारे में जागरुक करें। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया। शर्मा ने लोगों से अपील की कि अगर वह देश-प्रदेश को उन्नति के मार्ग लाने चाहते हैं तो देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करें।
इस अवसर पर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर, वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, सतीश फागना, मुकेश डागर आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×