For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 वर्ष में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने बिना भेदभाव करवाये काम : कंवरपाल

10:31 AM Sep 11, 2024 IST
10 वर्ष में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने बिना भेदभाव करवाये काम   कंवरपाल
जगाधरी के प्रतापनगर क्षेत्र में मंगलवार काे भाजपा में शामिल होने वालों का स्वागत करते कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -हप्र
Advertisement

जगाधरी/छछरौली, 10 सितंबर (हप्र/निस)
जगाधरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इसके तहत वह शहरी व ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। मंगलवार को प्रतापनगर इलाके के गांव कड़कौली, टिब्बी अराइया में दर्जनों लोगों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। गुर्जर ने इन सभी को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी चौ. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा बिना भेदभाव कराए जा रहे हैं। इससे समाज का हर वर्ग खुश है। उन्होंने कहा कि केंद्र की तरह प्रदेश सरकार भी रिकार्डतोड़ विकास करा रही है। जगाधरी विधानसभा क्षेत्र सैकड़ों करोड़ रुपये के विकास कार्य हुए हैं।
भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र पालक बूथ समिति के माध्यम से बूथ को मजबूत बनाने का कार्य करें। बीएलए 2 और मतदाताओं के सीधे संपर्क में रहें और चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदान भाजपा के पक्ष में हो इसके लिए पूरी मेहनत से कार्य करें।उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement