For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार आने पर अम्बाला में होगा आईएमटी का निर्माण : निर्मल सिंह

10:17 AM Sep 02, 2024 IST
कांग्रेस सरकार आने पर अम्बाला में होगा आईएमटी का निर्माण   निर्मल सिंह
अम्बाला शहर में रविवार को बूथ कमेटी की बैठक में निर्मल सिंह एवं उपस्थित कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 1 सितंबर (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह ने आज अम्बाला शहर में बूथ कमेटी मीटिंग कर अम्बाला शहर विधासनसभा सीट के लिए शक्ति प्रदर्शन किया। उनके आज के आयोजन से स्पष्ट हो गया है कि वह शहर हलके से अपना विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। टिकटों की घोषणा से पूर्व किसी अन्य दावेदार ने ऐसी बैठक नहीं की।
निर्मल सिंह ने मीटिंग में आये कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए थोड़े से समय में ही इतनी बड़ी संख्या में आने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने इस बूथ कमेटी की मीटिंग को रैली के रूप में बदल दिया। आज हर बूथ से आई 21 मेंबरी कमेटी ने यह साबित कर दिया है कि अम्बाला शहर की जनता जाग चुकी है और भाजपा से अपने 10 सालों का हिसाब मांग रही है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनने के बाद प्राथमिकता के आधार पर बेरोजगारी और अपराध का सफाया किया जाएगा। भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार और नागरिकों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। आज युवा भर्ती घोटालों के खिलाफ व नौकरी के लिए और व्यापारी सुरक्षा की मांग के लिए आंदोलनरत हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर खाली पदों पर पक्की भर्तियां की जाएंगी, बेरोजगारी पर अंकुश लगाया जाएगा। प्राइवेट सेक्टर में निवेश को बढ़ाने के लिए अम्बाला शहर में आईएमटी लाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।
निर्मल सिंह ने कहा कि हार को सामने देख भाजपा सरकार द्वारा फर्जी घोषणाएं की जा रही हैं। 2014 और 2019 चुनाव की तमाम घोषणाओं से मुकरने वाली भाजपा नयी घोषणाओं के भ्रमजाल में जनता को फंसाना चाहती है। फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी और ई-टेंडरिंग जैसे मुद्दों पर विपक्ष का स्टैंड पूरी तरह से जनता के पक्ष में था और भाजपा जनविरोधी फैसले ले रही थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement