For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव में एससी मोर्चा की अहम भूमिका : जरावता

08:19 AM Apr 04, 2024 IST
लोकसभा चुनाव में एससी मोर्चा की अहम भूमिका   जरावता
अम्बाला शहर में बुधवार को भाजपा एससी मोर्चा की बैठक को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 3 अप्रैल (हप्र)
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला कार्यकारिणी बैठक अंबा कार्यालय अम्बाला शहर में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमित बाजितपुर ने की। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष व पाटोदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए जरावता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एससी मोर्चा की अहम भूमिका है। भारतीय जनता पार्टी ने एससी समाज के लिए भरपूर कार्य किए हैं। इस वजह से पूरा एससी समाज प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। उन्होंने आह्वान किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूरा एससी समाज एकजुट होकर के भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर सफल व विजय बनाए और भाजपा के 400 पार के नारे को साकार करें। बैठक में विशेष रूप से मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष मनदीप राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी 36 बिरादरी को एक साथ लेकर के चलती है और अंत्योदय मिशन को लेकर के आगे बढ़ रही है।
आने वाले चुनाव में अम्बाला से भी भाजपा रिकार्ड मतों के अंतर से विजयी होगी और मोदी की 400 प्लस सीट की माला का एक अंग बनेगी। बैठक में प्रदेश सचिव राजेश बतोरा, प्रदेश उपाध्यक्ष रामपाल पाली, जिला प्रभारी रोशन लाल व जिला महामंत्री मनदीप अटकान विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×