मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समाज में पंजाबी वर्ग की अहम भूमिका : कृष्णपाल गुर्जर

10:58 AM Mar 19, 2024 IST
फरीदाबाद में सोमवार को पंजाबी भवन में होली मिलन समारोह में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गौड़ का स्वागत करते पंजाबी सभा के अध्यक्ष गोल्डी सलूजा व अन्य पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 18 मार्च (हप्र)
पंजाबी सभा की ओर से सोमवार को होली मिलन समारोह सेक्टर-ए16 के पंजाबी भवन में हर्षोल्लास से मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पंजाबी वर्ग समाज का अग्रणी वर्ग है, जिसने इस शहर को बसाने में विशेष भूमिका अदा की है। उन्होंने अपने संबोधन में सभा के अध्यक्ष गोल्डी संजीव सलूजा व उनकी संपूर्ण टीम को भव्य आयोजन की शुभकामनाएं देते हुए सभी को होली की बधाई दी।
पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गौड़ ने इस अवसर पर सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोकसभा का चुनावी पर्व भी आरंभ हो चुका है, हरियाणा में सभी दस सीटों पर भाजपा का परचम लहराने वाला है और फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर ना केवल हैट्रिक बनाएंगे बल्कि दस लाख से अधिक मतों से विजयी हो रिकॉर्ड कायम करेंगे।
समारोह में सभा के अध्यक्ष गोल्डी सलूजा, राजेश अरोड़ा, यश बब्बर, धरम बरेजा, पप्पू वर्मा, विनोद मलिक व अश्वनी सेठी सहित सभा की कार्यकारिणी ने कृष्णपाल गुर्जर, अजय गौड़, चेयरमैन धनेश अदलक्खा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित गौड़, भाजपा के जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा, युवा मोर्चा के प्रधान शोभित अरोड़ा को पगड़ी पहनाकर स्वागत स्वागत किया।
कार्यक्रम में जाने-माने कवि दिनेश रघुवंशी, सरिता शर्मा, वेद प्रकाश वेद, सुनहरी लाल तुरंत व ईशान देव ने हास्य कविता पाठ कर खूब तालियां बटोरी। सभा के अध्यक्ष गोल्डी सलूजा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पिता व सभा के संस्थापक अध्यक्ष वासुदेव सलूजा ने समय-समय पर विभिन्न आयोजन कर समाज को जोड़ने का जो क्रम आरंभ किया था, वह उस जिम्मेवारी को अपने साथियों के साथ आगे बढ़ाते रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement