मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खबर का असर : यमुनानगर के उप निगम आयुक्त विजय पाल यादव पहुंचे लोगों को समझाने

08:40 AM Sep 17, 2024 IST

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर 16 सितंबर
यमुनानगर के राजीव गार्डन इलाके के लोगों ने मूल सुविधाओं को लेकर चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है। इस खबर को दैनिक ट्रिब्यून ने 16 सितंबर के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया है। जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया।
यमुनानगर के उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने अतिरिक्त उपायुक्त आयुष सिन्हा को इस संबंध में तुरंत लोगों से बातचीत करने और उनकी सुविधाओं को लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद अतिरिक्त उपायुक्त आयुष सिन्हा के आदेश के बाद उप निगम आयुक्त डा. विजय पाल यादव अपनी टीम के साथ राजीव गार्डन पहुंचे और लोगों को से बातचीत करके उनकी समस्याएं सुनी।
इस अवसर पर इलाका निवासी राजेंद्र सिंह रावत, सुमन रानी, अनिल कुमार ने बताया कि वह लंबे अरसे से कच्ची गलियों में रह रहे हैं। इलाके में पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। वर्षा का पानी लोगों के घरों में घुस जाता है।
बार-बार अधिकारियों के यहां चक्कर लगा कर परेशान हो चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं निकाला। इसके बाद उन्होंने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया। उप निगम आयुक्त डा. विजय पाल यादव ने कहा कि उनकी जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर इलाका निवासियों ने कहा कि वह अगले 6 महीने में यह कार्य करवा देंगे इस संबंध में लिखित में दें,तभी चुनाव का बहिष्कार समाप्त किया जाएगा। इसके बाद उप निगम आयुक्त डॉ. विजय पाल यादव ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं वरिष्ठ अधिकारियों को बताई जाएगी और उनके दिशा निर्देश के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement