मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

करनाल लाठीचार्ज के दोषी अफसर पर तुरंत कार्रवाई हो : दीपेंद्र

08:11 AM Sep 09, 2021 IST

चंडीगढ़, 8 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि करनाल में जो घटित हुआ उससे हरियाणा सरकार की नीयत सामने आ गयी है। सरकार किसानों के सिर फोड़ने का आदेश देने वाले अधिकारी का जितना बचाव करेगी, उतना ही ये साबित होगा कि सारी कार्रवाई सरकार के इशारे पर हुई। उन्होंने फिर ये मांग दोहरायी कि करनाल लाठीचार्ज के दोषी अफसर पर तुरंत कार्रवाई हो और पूरी घटना की सिटिंग जज से न्यायिक जांच करायी जाए। न्यायिक जांच के बगैर ये सामने आ ही नहीं सकता कि एसडीएम ने ये आदेश किसके इशारे पर दिये।

वे लाठीचार्ज में चोटिल एक-एक किसान और लाठीचार्ज के बाद जान गंवाने वाले किसान सुशील काजल के परिवार से स्वयं मिलकर आये हैं। उन्होंने हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि करनाल में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से 15 किलोमीटर दूर शांति से धरने पर बैठे किसानों पर बर्बरता से लाठीचार्ज करने का क्या मतलब था।

Advertisement

इंटरनेट बंद करने पर नाराजगी

दीपेंद्र ने हरियाणा के कई जिलों में एक बार फिर इंटरनेट बंद किये जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को इस बात का जवाब देना चाहिए कि हरियाणा में जम्मू-कश्मीर से भी ज्यादा बार इंटरनेट बंद करने के हालात क्यों बने। इन हालातों के लिये पूरी तरह से प्रदेश सरकार जिम्मेदार है।

Advertisement
Tags :
करनालकार्रवाईतुरंतदीपेंद्रलाठीचार्ज