मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इलियाना की चूक

08:08 AM Jul 08, 2023 IST
Advertisement

असीम चक्रवर्ती
अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के नाम का अब बॉलीवुड में जिक्र तक नहीं हैं। 'द बिग बुल' के चार साल बाद भी उनकी कोई नयी फिल्म नहीं आई है और न ही निकट भविष्य में संभावना है। क्योंकि इन दिनों वह मातृत्व सुख का आनंद ले रही हैं। वैसे भी इलियाना ने हमेशा अपने आपको फिल्मों की गिनती से दूर रखा है। यह भी कि कई हिट फिल्मों में काम करने के बावजूद वह कभी भी बॉलीवुड की चर्चित हीरोइनों की श्रेणी में शामिल नहीं हो पाई। वह दो टूक कहती हैं,‘ मुझसे एक बड़ी चूक यह हुई कि मैं कभी बॉलीवुड सर्किल में उस तरह से मूव नहीं कर पाई,जैसा कि दूसरी हीरोइनें करती रही हैं।'
झटके के बाद भ्रम टूटा

'भूल भुलैया-2' के सुपर हिट हीरो कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने उन्हें एक बड़ा झटका दिया है। इससे पहले 'शहजादा' और अब इस फिल्म की कमाई ने इनके सुपरस्टार होने के भ्रम को एकदम खत्म कर दिया है। जबकि इधर वह स्टारडम का चोला पहन कर बॉलीवुड में विचरण करने लगे थे। उन्हें लग रहा था कि उन्हें अब पीछे मुड़ कर देखने की जरूरत नहीं है। अब उनका इस तरह का भम्र टूटा है। प्लस प्वाइंट यह कि अब भी उनके पास कई बड़े प्रोड्यूसरों की फिल्में हैं।
वाणी की खुशी
अभिनेत्री वाणी कपूर निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' में एक नए हीरो ईश्वक सिंह के साथ फिल्म मिलने से काफी खुश है। वैसे देखा जाए,तो आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों में कई दिग्गज हीरो के साथ काम करने के बावजूद उनका कैरियर मजबूत आधार नहीं ले पाया। उनके मेंटर यशराज बैनर की हालत भी इन दिनों ज्यादा अच्छी नहीं। इस वजह से भी वाणी की पहचान में काफी कमी आई है। अब वाणी इस दूरी को कम करने की कोशिश कर रही हैं।
तापसी का कैरियर
अपने तेरह साल के कैरियर में अभिनेत्री तापसी पन्नू शायद ही स्टारडम के किसी बड़े मुकाम को हासिल कर पाई हैं। ऐसे समय में उनके लिए राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' उम्मीद की किरण बन कर सामने आई है। असल में उनके कैरियर की बड़ी चूक यह थी कि वह काफी दिनों तक बेसिर-पैर की ऑफबीट फिल्मों में भरोसा करती रहीं। पर अब तापसी की कुछ ऐसी फिल्में अब भी निर्माणाधीन हैं। वही फिल्में अब रिलीज के बाद उन्हें थोड़ा नुकसान पहुंचा सकती हैं। इसलिए तापसी अपनी ऐसी किसी फिल्म की चर्चा से बचती हैं।
सभी फोटो-असीम चक्रवर्ती

Advertisement
Advertisement
Tags :
इलियाना
Advertisement