For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बूथ जीता तो चुनाव जीता : कुलवंत बाजीगर

08:57 AM Jul 15, 2024 IST
बूथ जीता तो चुनाव जीता   कुलवंत बाजीगर
गुहला में रविवार को पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर दीप प्रज्वलित कर गुहला मंडल कार्यकारिणी की बैठक का शुभारंभ करते हुए। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 14 जुलाई (निस)
पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ता भाजपा की सबसे बड़ी ताकत है। इन्हीं कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा ने केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाई है। प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा बहुमत की सरकार बनाएंगी। बाजीगर ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत, बूथ जीता तो चुनाव जीता की नीति पर हर एक कार्यकर्ता को काम करना है।
उन्होंने कहा कि जिस भी राजनीतिक दल का बूथ मजबूत होगा उसकी जीत निश्चित है। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा निर्देशानुसार सभी कार्यकर्ताओं को मां के नाम एक पौधा वितरित किया गया और उस पौधे की अपनी मां की तरह देखभाल करने की शपथ दिलाई गई। बाजीगर ने यह बात आज भाजपा गुहला मंडल विस्तार कार्यकारिणी की एक बैठक में कही। बैठक में घुमंतू जाति विकास बोर्ड हरियाणा के वाइस चेयरमैन जसवंत पठानिया ने बतौर मुख्यवक्ता शिरकत की व अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष लीला गर्ग ने की।
भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता जसवंत पठानिया ने कहा कि त्रिदेव में शामिल पालक, बूथ अध्यक्ष व बीएलओ 2 हर एक बूथ को चिन्हित कर उसकी समीक्षा करे और उसे मजबूत बनाएं। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए पहले एक रूप रेखा बनाना जरूरी है। पठानियां ने बताया कि 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में ओबीसी मोर्चा की एक प्रदेश स्तरीय रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली को देश के गृहमंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे।
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे महेंद्रगढ़ रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर गृहमंत्री के विचार सुने। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल जिंदल, पूर्व मंडल अध्यक्ष मांगे राम जिंदल, ईश्वर अत्रि, सलिंद्र बाल्मीकि, ओमता राम बाल्मीकि, बलकार जांगड़ा, ज्ञान गगड़पुर, राजेश ठाकुर, सतप्रकाश गर्ग, बलवंत शर्मा टटियाना सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement