मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं तो कांग्रेस को वोट दें : दीपेंद्र

08:45 AM Sep 23, 2024 IST
समालखा के गांव बिहोली में जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस

समालखा, 22 सितंबर (निस)
कांग्रेस के स्टार प्रचारक और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रविवार को समालखा विधानसभा के जाट बाहुल्य बिहोली गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यदि आप भूपेंद्र हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं तो एक-एक वोट कांग्रेस को दें।
दीपेंद्र हुड्डा ने निर्दलीय उम्मीदवारों और अन्य दलों को वोट काटने वाला बताया। उन्होंने कहा कि पहले भी लोग बीजेपी सरकार को हटाना चाहते थे, लेकिन दुष्यंत चौटाला और निर्दलीयों ने अपने मतदाताओं से धोखा देकर भाजपा की सरकार बना दी। जब बीजेपी को यह समझ में आया कि लोगों का रुख उसके खिलाफ है, तो उसने मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, कैबिनेट और प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदल दिया, लेकिन अपने अहंकार को नहीं बदला।
अब 5 अक्तूबर को जनता अपने वोट से इस सरकार को बदल देगी। उन्होंने कहा कि 10 साल की भाजपा सरकार ने हरियाणा का विकास ठप कर दिया है। जो हरियाणा पहले विकास, खुशहाली, अमन-चैन और रोजगार में नंबर वन था, अब बेरोजगारी में नंबर वन हो गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों को मेरिट के आधार पर भरा जाएगा। इससे पहले जनसभा को सोनीपत के सांसद सतपाल ब्रहमचारी , करनाल लोकसभा से पूर्व प्रयाशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने भी सम्बोधित किया। इस चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने भी उपस्थित लोगों से भारी मतों से जिताने का आह्वान किया। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा के समर्थक मोहकम सिंह छौक्कर, एडवोकेट सुनीता राज आर्य और पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर जनसभा में मौजूद नहीं थे।

Advertisement

Advertisement