मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

महिलाएं मजबूत होंगी तो देश होगा सशक्त: नीना सतपाल राठी

07:06 AM Jul 31, 2024 IST

बहादुरगढ़, 30 जुलाई (निस)
हरियाणा भाजपा महिला मोर्चा की ओर से चलाई जा रही महिला सम्मान यात्रा नया गांव पहुंची। मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष डा. नीना सतपाल राठी की अगुवाई में यह यात्रा बहादुरगढ़ हलके में पिछले कई दिनों से चल रही है।
उन्होंने नया गांव में पहुंचकर महिलाओं से सीधा संवाद कर जहां भाजपा सरकार की उपलब्धियों व नीतियों से नारी शक्ति को अवगत कराया वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से पूरे प्रदेश व बहादुरगढ़ हलके में कमल खिलाने की अपील भी की। महिला सम्मान यात्रा कार्यक्रम के जरिये डा. नीना सतपाल राठी ने महिलाओं का जहां सम्मान किया वहीं उनसे संवाद करते हुए उनकी जनसमस्याएं भी जानी। उन्होंने महिलाओं को आश्वस्त किया कि शासन-प्रशासन के जरिये उन समस्याओं के समाधान करवाया जाएगा।
उन्होंने केन्द्र में मोदी सरकार व हरियाणा में नायब सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराते हुए कहा कि भाजपा सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रही है। हर क्षेत्र में महिलाओं की बढ़चढ़ कर भागीदारी हो और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी सरकार अनेक योजनाएं क्रियांवित कर प्रोत्साहित कर रही है।
महिलाओं के हितों को पूरा ध्यान रख रही है। डा. नीना सतपाल राठी ने मातृशक्ति से अपील की कि वे आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का पूर्ण साथ दें ताकि प्रदेश में फिर से सुशासन देने वाली भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनें और महिलाओं का उत्थान और अधिक हो सके।

Advertisement

Advertisement