मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेवात का साथ मिले तो बनाएंगे जीत का रिकॉर्ड, ब्याज सहित लौटायेंगे : राव इंद्रजीत

10:37 AM May 09, 2024 IST
पुन्हाना में बुधवार को चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 8 मई (हप्र)
मेवात नूंह के लोग जाति, धर्म को छोड़कर एक बार साथ दें तो मेवात को ब्याज सहित वापस करने का काम करेंगे। मेवात की जनता से यह आह्वान गुड़गांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने किया। वे बुधवार को पुन्हाना विधानसभा के गांव पिनगवां शहर, ग्रामीण, हिंगनपुर रायपुर, पैमाखेड़ा, बीसरू, इंडाना, बिंछोर, नई रोहिंग्या कलां, पुन्हाना कार्यालय में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा बनने के बाद वे चौथी बार गुड़गांव लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने अभी तक जीत दर्ज की है, लेकिन मेवात के मतदाताओं का साथ का इंतजार आज भी है।
राव ने कहा कि गुड़गांव लोकसभा से सांसद बनने के बाद उन्होंने कभी भी मेवात और दूसरे जिलों में फर्क नहीं किया। यहां के लोग जब भी उनसे मदद मांगने पहुंचे उन्होंने बिना भेदभाव विकास के लिए मदद देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने मेवात के युवाओं को रोजगार के अवसर देने के लिए विवाद की धरती से 1 लाख करोड़ का दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस निकाला है। इस एक्सप्रेस-वे के साथ औद्योगिक विकास बढ़ेगा और यहां के लोगों के रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। नूंह से फिरोजपुरझिरका का फोर लेन का कार्य जल्द शुरू होगा। केंद्र सरकार की ओर से डीपीआर मंजूर करने का कार्य अंतिम चरण में है।
इस अवसर पर पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, जिला परिषद अध्यक्ष जान मोहम्मद, जाहिद हुसैन सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

मेवात से पीढ़ियों का साझा इतिहास

राव ने कहा कि में मेवात के लिये कोई नया नहीं हूं। मेवात का मेरे परिवार के साथ पीढ़ियों का साझा इतिहास रहा है। हमने साथ मिलकर आज़ादी की लड़ाई लड़ी। बाढ़ के दौरान जमुना का ओवरफ्लो पानी लाने का कार्य भविष्य में करेंगे ताकि मेवात के किसानों के साथ यहां पीने के पानी की समस्या को भी दूर किया जा सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement