मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

न्याय न मिला तो कर लेंगे पलायन

01:36 PM Jun 29, 2023 IST
Advertisement

सोनीपत, 28 जून (हप्र)

सेक्टर-27 थाना क्षेत्र की कॉलोनी में दो समुदाय के बीच शुरू हुआ विवाद बढ़ने पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। कॉलोनी में पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ ही गश्त भी की जा रही है। समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के बाहर पीसीआर खड़ी की गई है। कॉलोनी में समुदाय विशेष के युवक की तरफ से दूसरे समुदाय की युवती के मंगेतर को मैसेज भेजकर उसकी सगाई रुकवाने व उसकी बहन से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया है। पुलिस अन्य आरोपियों का पता लगा रही है। वहीं दूसरे समुदाय की तरफ से पुलिस पर ठोस कार्रवाई न करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित पक्ष ने न्याय और सुरक्षा नहीं मिलने पर पलायन की चेतावनी दी है।

Advertisement

पीड़ित समुदाय के लोग रात को दे रहे पहरा

पीड़ित परिवार व समुदाय के लोगों का कहना है कि वे रातभर पहरा दे रहे हैं। हालांकि रात को पुलिस की टीम कॉलोनी में गई, लेकिन अभी भी लोगों में भय है। विहिप विधि प्रकोष्ठ के सदस्य मोहन कौशिक ने बताया कि समुदाय विशेष के युवक जानबूझकर दूसरे समुदाय की बेटियों को निशाना बना रहे हैं। उनके खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। पीड़ित परिवार का कहना कि उन्हें डराने का प्रयास किया जा रहा है।

कॉलोनी में तीन स्थानों पर पुलिस तैनात

पुलिस ने लोगों को सुरक्षा का भरोसा देते हुए बुधवार को तीन स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। पीडि़त परिवार के घर के आसपास, आरोपी पक्ष के धार्मिक स्थल के सामने व गली में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के जवान लगातार कॉलोनी में गश्त भी कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
न्यायपलायनलेंगे
Advertisement