For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

टिंबर व्यापारियों को मुआवजा न मिला तो होगा आंदोलन : गर्ग

08:00 AM Jun 12, 2024 IST
टिंबर व्यापारियों को मुआवजा न मिला तो होगा आंदोलन   गर्ग
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग मंगलवार को जींद में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

जींद, 11 जून (हप्र)
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मंगलवार को जींद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लगभग 15 दिन पहले जींद के प्लाईबोर्ड और लकड़ी व्यापारियों के गोदाम में आग लगने से लगभग 3 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है। सरकार ने अभी तक नुकसान का सर्वे कर उसकी भरपाई नहीं की है, जबकि व्यापारियों द्वारा नुकसान की भरपाई के लिए मुख्यमंत्री व जिला उपायुक्त को पत्र दे दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर जींद के पीड़ित व्यापारियों के नुकसान की भरपाई नहीं की तो व्यापारी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।
बजरंग गर्ग के साथ हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, शहरी प्रधान अशोक गोयल, ईश्वर गोयल, सावर गर्ग, बीएस गर्ग, मनीष गर्ग, बलराज गर्ग, सुशील सिंगला, निरंजन गोयल, मयंक गर्ग आदि भी उपस्थित थे। बाद में गर्ग ने अपनी टीम के साथ जींद के चक्कर रोड के उन गोदामों को देखा, जिनमें आग से नुकसान हुआ है। उन्होंने प्रभावित व्यापारियों से कहा कि उनके मुआवजे की लड़ाई उनका संगठन मजबूती से लड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×