मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेरिट पर टिकट बंटी तो कांग्रेस जीतेगी 70 सीटें : कै. अजय यादव

11:49 AM Jul 26, 2024 IST
नूंह में बृहस्पतिवार को कांग्रेस ओबीसी मोर्चा सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव का स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 जुलाई (हप्र)
नूंह जिले के खेड़ला गांव स्थित सद्भावना मंडप में कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के सम्मेलन में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा की नूंह जिले के लोगों ने हमेशा कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है।
2019 में जब उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ा था तो भारी मतों से जीत हासिल की थी। इस बार भी शेड्यूल कास्ट और माइनॉरिटी से जुड़े लोगों के अलावा अन्य लोगों ने भी वोट दिए हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की हरियाणा में सरकार बनेगी।
अगर मेरिट के आधार पर टिकट वितरण हुआ तो पार्टी इस बार 70 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो बजट पास किया है, उसमें हरियाणा का नाम तक नहीं लिया गया है।
न तो मेवात को रेल से जोड़ने की बात हुई, न यूनिवर्सिटी की बात हुई। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो जातिगत जनगणना कराई जाएगी। जिसमें गरीब और अमीर की पहचान हो सकेगी।
पूर्व मंत्री ने कहा कि लोगों को पक्के मकान मिले, रोजगार मिले और जो सबसे गरीब व्यक्ति है, उसको उसका हक मिल सके इसलिए जातिगत जनगणना जरूरी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement