For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘अगर हिसाब में गड़बड़ नहीं तो देने से क्यों डर रही भाजपा सरकार’

10:14 AM Jul 22, 2024 IST
‘अगर हिसाब में गड़बड़ नहीं तो देने से क्यों डर रही भाजपा सरकार’
गुरुग्राम में रविवार को देर शाम पत्रकारों से बात करते कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ है सुखबीर कटारिया, राज बब्बर, आफताब अहमद, जितेंद्र भारद्वाज व अन्य। -हप्र
Advertisement

विवेक बंसल/हप्र
गुरुग्राम, 21 जुलाई
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा शुरू करने से पहले रेजांगला चौक पर वीर शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने अब तक एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। अगर हिसाब में गड़बड़ नहीं है तो भाजपा सरकार हिसाब देने से क्यों डर रही है?
उन्होंने बताया कि संसद सत्र के दौरान भी अभियान जारी रहेगा। बीते 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने गुरुग्राम की दुर्दशा कर दी है। पिछले एक दशक में हर जिले में भाजपा के फाइव स्टार कार्यालय बन गये, लेकिन मिलेनियम सिटी को कचरा सिटी बना दिया। हर तरफ कूड़े का ढेर लगा है, मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में नारकीय स्थिति हो गयी है। बारिश होते ही जलभराव की तस्वीरें किसी से छुपी नहीं है। जलनिकासी की व्यवस्था बदहाल है। प्राॅपर्टी आईडी, पोर्टल के कारण गुरुग्राम के लोगों को भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ रहा है। यहां बस अड्डा टूटा पड़ा है, शीतला माता का मंदिर भी टूटा हुआ है। भाजपा सरकार ने लोगों को बुनियादी सुविधाओं से महरूम कर दिया। हुड्डा सरकार के समय बनी मेट्रो के विस्तार को लेकर 10 साल में कोई काम नहीं हुआ। सिर्फ कोरी बातें होती रही, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। गुरुग्राम के अस्पताल में डॉक्टर तक उपलब्ध नहीं हैं, सरकारी स्कूलों में टीचर नहीं हैं। पूरे गुरुग्राम में बिजली के कट लग रहे हैं। बिनोला में उनके द्वारा मंजूर कराई गई डिफेन्स यूनिवर्सिटी गुजरात चली गई।
इस मौके पर गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सांसद राजबब्बर, सुखबीर कटारिया, आफताब अहमद, जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गुरुग्राम में 10 साल जो विकास किया उसे पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने उजाड़ने का काम किया। भाजपा के कुशासन के कारण आज पूरा प्रदेश त्राहि-त्राहि कर रहा है। विधायक आफताब अहमद, विधायक गीता भुक्कल, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतेन्द्र भारद्वाज, विधायक चिरंजीव राव, राजस्थान विधान सभा के विधायक ललित यादव, पूर्व मंत्री जगदीश यादव समेत कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी स्थानीय नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×