मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुजरात में पोर्टल नहीं तो हरियाणा में क्यों : दीपेंद्र हुड्डा

07:14 AM Aug 13, 2024 IST
सफीदों के कालवा गांव में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस

सफीदों, 12 अगस्त (निस)
सफीदों विधानसभा क्षेत्र के कालवा गांव में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ कार्यक्रम के बैनर के साथ अपनी पदयात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को जनसभा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार घमंडी सरकार है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा ने देखा कि भाजपा सरकार से जा रही है तो उसने गठबंधन तोड़ा, पार्टी का अध्यक्ष बदला, फिर मुख्यमंत्री बदला लेकिन अब लोगों का मन बदल चुका है जो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को कमान सौंपेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने लोगों को पोर्टलों और आईडी में उलझाकर रख दिया है। फिर सवाल किया कि गुजरात में जब कोई पोर्टल लागू नहीं है तो हरियाणा में क्यों है। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा की सरकार ने हरियाणा में लोगों को नशे में धकेल दिया है। नौकरियां समाप्त कर दी हैं। किसी गरीब को न प्लाट दिया और न किसी को मकान बनाने के लिए अनुदान दिया।
उन्होंने कहा कि सरकार ने 5000 स्कूल बंद कर गरीब बच्चों को शिक्षा से वंचित कर दिया और केंद्र के बजट में हरियाणा को सबसे कम हिस्सा मिला। खेल बजट में तो हरियाणा की भारी उपेक्षा की गई। उन्होंने कहा कि हम भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं तो कोई सामने नहीं आ रहा है।
दीपेंद्र ने लोगों का आह्वान किया कि वे विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करें और कांग्रेस की सरकार बनाकर प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाएं। इस मौके पर सोनीपत के कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली, बरोदा के विधायक इंदु नरवाल, जुलाना के पूर्व विधायक परमिंदर ढुल व हरियाणा के पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता कमल शर्मा भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement