मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पोर्टलों में गड़बड़झाला नहीं तो भाजपा इनके नाम पर वोट मांगकर दिखाए ः हुड्डा

06:35 AM Jul 10, 2024 IST
रोहतक में मंगलवार को डी पार्क स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 9 जुलाई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर भाजपा के चलाए पोर्टलों में गड़बड़झाला और घोटाला नहीं है तो वो इन पोर्टलों के नाम पर विधानसभा चुनाव में वोट मांगकर दिखाए। उन्होंने कहा कि हर काम को पोर्टल के भरोसे छोड़ने वाली भाजपा चुनाव में वोट भी पोर्टल पर मांग ले। साथ ही उन्होंने कहा कि आज कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। क्योंकि भाजपा ने हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना दिया है। जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं दे सकती, जनता ऐसी सरकार को वोट भी नहीं दे सकती। इसलिए इस बार चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा को फिर से देश का सबसे विकसित और सुरक्षित राज्य बनाया जाएगा।
पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को डी पार्क स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने ने एक बार फिर कौशल निगम और भाजपा की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कौशल निगम के जरिए भाजपा पक्की नौकरी, आरक्षण और मेरिट को खत्म करना चाहती है। सरकार पढ़े-लिखे युवाओं का बेहद कम वेतन में शोषण कर रही है और उन्हें ठेके का मजदूर बना रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को इस शोषण से मुक्ति दिलाई जाएगी। भविष्य में कौशल कर्मियों के लिए भी शोषण मुक्त व्यवस्था बनाई जाएगी।
पूर्व सीएम ने कहा कि युवाओं को भाजपा के भर्ती घोटालों और पेपर लीक के जंजाल से छुटकारा दिलाकर कांग्रेस खाली पड़े 2 लाख पदों पर पक्की भर्तियां करेगी। साथ ही भर्तियों में ओबीसी और एससी वर्ग के आरक्षण का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने वंचित वर्गों से आरक्षण का जो अधिकार छीना है, कांग्रेस उसे फिर से बहाल करेगी। साथ ही ओबीसी बैकलॉग को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा। इस मौके विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement