For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बूथ पर कार्यकर्ता संघर्ष करता है तो बनती है भाजपा की सरकार : जितिन प्रसाद

07:02 AM Aug 26, 2024 IST
बूथ पर कार्यकर्ता संघर्ष करता है तो बनती है भाजपा की सरकार   जितिन प्रसाद
बूथ चलो एवं महा-जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्यमंत्री जितिन प्रसाद पंचकूला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र

पंचकूला, 25 अगस्त (हप्र)
बूथ चलो एवं महा-जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्यमंत्री जितिन प्रसाद पंचकूला पहुंचे। उन्होंने कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की और लोगों से संपर्क किया। इस दौरान जितिन प्रसाद ने कहा कि बूथ पर कार्यकर्ता संघर्ष करता है तब भाजपा की सरकार बनती है।
चुनाव को जीतने में कार्यकर्ताओं की भूमिका निर्णायक होती है। केंद्रीय मंत्री ने कर्मचारियों के हित में यूनिफाइड पेंशन स्कीम (यूपीएस) को मंजूरी देने पर प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया और कहा कि इससे लाखों कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित होगा।
इस मौके पर जितिन प्रसाद के साथ विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और महापौर कुलभूषण गोयल भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि हरियाणा का विधानसभा चुनाव भी कार्यकर्ताओं की मेहनत और संघर्ष से हम जीतेंगे और तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सदा एससी समाज को उपेक्षित रखा है।
कांग्रेस ने झूठ बोलकर वोट लिए और सत्ता प्राप्ति के बाद एससी समाज को उनके हालातों पर छोड़ दिया।
हर बूथ पर मेहनत करें कार्यकर्ता : सौदान सिंह
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह रविवार को महा-जनसंपर्क अभियान के तहत पंचकूला पहुंचे। सौदान सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की और जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा के लिए मतदान करने की अपील की। सौदान सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर कमल खिलाने के काम में जुट जाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×