मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता ने विधायक बनाया तो बेरोजगारी खत्म करने पर दूंगा जोर : वशिष्ठ गोयल

08:48 AM Aug 05, 2024 IST
सोहना की धर्मशाला में रविवार को समाजसेवी वशिष्ठ कुमार गोयल एक सभा को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 4 अगस्त (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधानसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा है कि यदि उन्हें लोगों का समर्थन प्राप्त हुआ और विधायक बना तो सबसे पहले बेरोजगारी समाप्त करने पर जोड़ दूंगा। जिस भी सरकार को समर्थन दूंगा सबसे पहली शर्त बेरोजगारी दूर करने की होगी।
सोहना की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित एक सर्वदलीय पंचायत में यह घोषणा की गई। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि आज की राजनीति में वशिष्ठ कुमार गोयल जैसे युवाओं को आगे आना चाहिए जो हर तरह से लोगों की सेवा करने में अग्रसर है।
उन्होंने बताया कि सोहना में अभी तक बाहर के उम्मीदवार चुनाव लड़ते रहे हैं और जीतने के बाद गायब हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक बनेगा तो यहां के मुद्दों पर काम होगा।
गोयल ने यह भी कहा कि सोहना विधानसभा का विकास तभी होगा जब यह जिला बन जाएगा। हर लिहाज से जिला बनने के योग्य है यहां की समस्याएं बहुत हैं चारों तरफ प्रॉपर्टी डीलिंग और भावनाओं का निर्माण हो रहा है।
राजस्व सरकार को दिया जा रहा है। हर तरह से योग्य होने के बावजूद यहां की समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो रहा। एक बहुत बड़े शहर के रूप में विकसित हो चुके सोहना में एक छोटी सी नगर परिषद है जिस पर कोई काम नहीं होने दे रहे। गोयल ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह इलाके की हर समस्या पर ध्यान देकर उसे खत्म करने का प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement