मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता ने मौका दिया तो बेटा बनकर करुंगा सेवा

08:36 AM Aug 23, 2024 IST
गन्नौर के गांव शेखपुरा में आयोजित सभा में ग्रामीणों का अभिवादन करते भाजपा के युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 22 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि राजनीति में आने का मेरा मुख्य उद्देश्य जनता की भलाई के लिए काम करना है। मैंने पिछले साढ़े 8 साल में देवा सोशल वेलफेयर संस्था के माध्यम से जो काम करके दिखाएं हैं, इसमें मेरा कोई स्वार्थ नहीं है, बल्कि एक जुनून है, अपनों के बीच रहकर उनकी सेवा करना और क्षेत्र को चमकाना।
ये बातें देवेंद्र कादियान ने गांव शेखपुरा में बुधवार देर शाम आयोजित सभा में कही।
गन्नौर से भाजपा विधायक निर्मल चौधरी के मायके गांव शेखपुरा पहुंचने पर ग्रामीणों ने देवेंद्र कादियान का ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्रामीण उन्हें कंधों पर उठाकर कार्यक्रम स्थल तक लेकर पहुंचे और पगड़ी व फूलमाला से स्वागत किया गया। भाजपा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि शेखपुरा गांव से मेरा काफी लगाव रहा है। जब कभी मुझे गांव में आने का मौका मिला है, हर बार ग्रामीणों ने उत्साह के साथ सम्मान दिया है। यहां नेता और बेटा में फर्क दिखता है। पिछली बार थोड़ी चूक हो गई थी, लेकिन अबकी बार सबको मिलकर फैसला लेना होगा।
देवेंद्र कादियान ने कहा कि अब समय आ गया लोगों को जागरूक होना पड़ेगा। किसी के बहकावे में नहीं आना है। जिस नेता के नाम पर वोट मांगी जा रही है, जब वह नेता चुनाव लड़ रहा था तो उसने अपना कितना रोल अदा किया, उससे पूछना जरूर। कादियान ने कहा कि अगर जनता ने उसके हाथ मजबूत कर सत्ता में बैठने का मौका दिया तो तो आपका बेटा बनकर ही हलके के लोगों की सेवा में लगा रहूंगा। इससे पहले उन्होंने पड़ोस के गांव भांवर में भी सभा को संबोधित किया।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

शेखपुरा के सरपंच कर्मबीर रापड़िया, पूर्व सरपंच पहलवान सुंदर रापड़िया, बबला पहलवान, प्रमोद, कंवरभान, रामकुमार कश्यप, सुमित, गांव भांवर से बृजदत्त पंडित, सरपंच दिलबाग, सोमपाल, रामस्वरूप नंबरदार, रणसिंह, जिले सिंह, राम सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement