मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समस्याओं का जल्द समाधान न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन : विजय प्रताप

06:56 AM Jul 30, 2024 IST
फरीदाबाद में सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह नगर निगम के चीफ इंजीनियर कर्दम से मुलाकात कर समस्याएं बताते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 29 जुलाई (हप्र)
सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने बड़खल विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सैनिक कॉलोनी, नवादा कोह गांव व भांकरी गांव की तमाम समस्याओं को लेकर अतिरिक्त निगमायुक्त व चीफ इंजीनियर से मुलाकात की और उन्हें समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार हमारे क्षेत्र के लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही। इसीलिये वे सभी एकत्र होकर सीधे अधिकारियों से मिलने पहुंचे हैं।उन्होंने कहा कि सैनिक कॉलोनी में सिर्फ कुछ सड़कों को ही बनाया गया है जो कि पिछले पांच साल से बन रही हैं वो भी खराब गुणवत्ता तथा ऊंची बनी हैं। जिसके कारण गली की सड़कें नीचे पड़ गई हैं। जिसकी वजह से बरसात का सारा पानी घरों में घुस रहा है और लोगों को भारी नुकसान हो रहा है। विजय प्रताप ने कहा कि 17 नंबर चुंगी से लेकर भांकरी गांव तक सीवर लाइन के नाम पर रोड को दो वर्ष से तोड़ा गया था वहां दो-दो फुट पानी भरा हुआ है। सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। लोग आये दिन हादसे के शिकार हो रहे हैं। नवादा कालोनी में गंदा पानी भरा रहता है और स्थानीय लोगों को आने जाने में बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, पर सरकार व निगम प्रशासन इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है।
इस मौके पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने बताया कि अतिरिक्त निगमायुक्त व चीफ इंजीनियर को ज्ञापन दिया है और जल्द से जल्द समस्याओं का निवारण किया जाए। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने भी उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द समाधान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर जल्द समाधान नहीं हुआ तो निगम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Advertisement

Advertisement