For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बादशाहपुर की जनता ने ताकत दी तो विकास की कोई कमी नहीं रहेगी : राव नरबीर सिंह

09:25 AM Jun 22, 2024 IST
बादशाहपुर की जनता ने ताकत दी तो विकास की कोई कमी नहीं रहेगी   राव नरबीर सिंह
गुरुग्राम में शुक्रवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में भाजपा नेता राव नरबीर सिंह का स्वागत करते ग्रामीण व अन्य । -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 21 जून (हप्र)
हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर के लोगों ने उनको ताकत दी तो निश्चित तौर पर अपने पिछले कार्यकाल से भी अधिक ताकत के साथ इस बार वह प्रदेश में सबसे ज्यादा विकास इसी हलके में कराने का काम करेंगे। पिछली सरकार में जब वह मंत्री थे तो 24 घंटे भी उनके कामों की फाइल रोकी नहीं जाती थी। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी अधिकारियों को उनके कार्य प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए आदेश दिए हुए थे।
राव नरबीर सिंह शुक्रवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव बामडोली तथा बासखुसला में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। पूर्व मंत्री ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय राव महावीर सिंह के पश्चात गुरुग्राम क्षेत्र में उनके अलावा कोई भी कैबिनेट मंत्री नहीं बन पाया है। वर्ष 1996 और 2014 में चुनाव जीतने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया, यह ताकत आप लोगों से ही मिली।
इस अवसर पर निगम पार्षद राकेश यादव, निगम पार्षद ब्रह्म यादव, निगम पार्षद धर्मवीर सिंह, निगम पार्षद लीलू यादव, निगम पार्षद कुलदीप कुमार, शेरू सरपंच, मास्टर साधुराम, लखन सरपंच, देवेंद्र शिकोहपुर, नरेश यादव, सुरेंद्र, साधुराम सरपंच, सुभाष सरपंच आदि ने पूर्व मंत्री का स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×