मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पार्टी ने दोबारा मौका दिया तो पहले से अधिक मतों से होगी जीत : दुग्गल

10:35 AM Mar 04, 2024 IST
फतेहाबाद में पत्रकारों से बात करतीं सांसद सुनीता दुग्गल ।-हप्र

फतेहाबाद, 3 मार्च (हप्र)
भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा है कि यदि भाजपा उन्हें टिकट देती है तो वह पहले से भी अधिक मतों के अंतर से सीट जीत होगी। भाजपा सांसद रविवार को फतेहाबाद में पत्रकारों से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा में टिकट मांगनी नहीं पड़ती, साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान जिसको भी सिरसा लोकसभा चुनाव में टिकट देगा सभी उसका सहयोग करेंगे। सांसद ने बताया कि उन्होंने अपनी सांसद निधि का पचास फ़ीसदी से अधिक स्कूलों के सुधार के लिए खर्च किया है।
क्योंकि उनका मानना है कि अच्छे समाज की नींव के लिए शिक्षा जरूरी है।
उन्होंने सिरसा के पांच रेलवे स्टेशन नरवाना, सिरसा, भट्टू कलां, जमालपुर शेखां, कालावाली को अमृत स्टेशनों में शामिल करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका प्रयास है कि सिरसा से ऐलनाबाद रेलवे लाइन बनवाकर सिरसा को जंक्शन बनवाया जाये। उन्होंने दावा किया कि उनके प्रयासों से ही सिरसा को उत्तर पूर्व के राज्यों त्रिपुरा तथा अंतिम रेलवे स्टेशन रामेश्वरम तक सीधा जोड़ा गया। सासंद ने कहा कि उनका प्रयास है कि सिरसा जिले में फूड प्रोसेसिंग प्लांट स्थापित किया जाए।

Advertisement

Advertisement