मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निवर्तमान विधायक 5 काम गिनवा दें तो छोड़ दूंगा राजनीति : कर्णदेव कांबोज

07:47 AM Sep 20, 2024 IST
इन्द्री के एक गांव में बृहस्पतिवार को चुनावी सभा को संबोधित करती कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज की बेटी अपूर्वा। -निस

इन्द्री, 19 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज के समर्थन में कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज, राकेश के भाई राजेश कांबोज, बेटी अपूर्वा कांबोज सहित नेताओं के दल ने उपमंडल के गांव कलरी जागीर, कलरा, धानोखेड़ी, धनोरा, शेखुरा, हिनौरी, जैनपुर साधान, जैनपुर डेरा सहित अनेक गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। कईं गांव के लोगों ने भाजपा शासन में अपने क्षेत्र की खस्ताहाल सडक़ों की व्यथा सुनाई।
इस मौके पर कर्णदेव कांबोज ने कहा कि भाजपा के निवर्तमान विधायक पांच साल में अपने पांच काम भी गिनवा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि यदि विधायक रहे भाजपा प्रत्याशी अपने पांच काम गिनवा दें तो वे राजनीति करना छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक होने के बावजूद वे कोई काम नहीं करवा पाए। क्षेत्र की सड़कों पर चलना जान जोखिम में डालना है। जनता की मांग के बावजूद धनौरा ड्रेन में गंदे पानी की सप्लाई रोकने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। यह उनकी नाकामी का सबूत है। उन्होंने दावा किया पंचकूला से सोनीपत जीटी रोड तक भाजपा साफ है। विभिन्न चैनलों के सर्वेक्षण बता रहे हैं कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है।

Advertisement

Advertisement