For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘सरकार समय पर सुरक्षा देती तो टल जाती वारदात’

10:24 AM Mar 05, 2024 IST
‘सरकार समय पर सुरक्षा देती तो टल जाती वारदात’
फरीदाबाद में सोमवार को स्वर्गीय नफे सिंह राठी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते इनेलो नेता देवेंद्र चौहान, देवेंद्र तेवतिया, सुनील तेवतिया और जगजीत कौर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 4 मार्च (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि देने के लिए सेक्टर-11 स्थित जिला इनेलो कार्यालय पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिले के सभी इनेलो नेताओं ने अपने दिवंगत नेता नफे सिंह राठी के चित्र पर माला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा। सभी नेताओं ने कहा कि आज प्रदेशाध्यक्ष जैसे नेताओं की गोलियों से भूनकर बदमाशों द्वारा हत्या की जा रही है, तो आम आदमी का क्या होगा। उन्होंने कहा कि कई बार प्रदेशाध्यक्ष ने अपनी सुरक्षा को लेकर भाजपा-जजपा से गुहार लगाई थी,मगर किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। अगर सरकार समय पर उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवा दी जाती है आज इस तरह का हादसा होने से बच जाता।
इनेलो के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुनील तेवतिया ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में पहले ही लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त है और युवाओं को रोजगार तक नहीं मिल रहा है। उसके बावजूद लगातार अपराध का ग्राफ प्रदेश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। सभी नेताओं ने एक स्वर में मांग की कि सुरक्षा व्यवस्था को सख्त किया जाए। इस मौके पर रूपचंद लांबा, युवा जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, केसर डागर, जीत सिंह डागर, चौधरी सतवीर चाहर, सुरेश मोर, रामशरण रौतेला, दिनेश दलाल, राजबाला शर्मा, पोरस डागर, राजविंदर कौर, धर्मपाल दलाल, सुनील शर्मा, जय देव भाटी, प्रमोद दीक्षित, गौतम तेवतिया, सुरेश वर्मा, चुन्नीलाल बांगा मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×