मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘तय समय में पुल-अंडरपास का निर्माण नहीं तो करेंगे तालाबंदी’

09:03 AM Jul 17, 2024 IST
हिसार में मंगलवार को संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल अधिकारियों से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

हिसार, 16 जुलाई (हप्र)
हिसार में सूर्यनगर अंडरपास व ओवर ब्रिज तथा साउथ बाईपास पर बन रहे आरओबी में हो रही भारी देरी के चलते शहरवासियों की परेशानी को लेकर हिसार संघर्ष समिति की ओर से मंगलवार को प्रतिनिधिमंडल ने पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के अधिकारियों से मुलाकात की।
समिति के अध्यक्ष जितेंद्र श्योराण ने बताया कि दस सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में सेक्टर 1-4, सेक्टर- 3, सेक्टर-5 व सूरजमल एन्क्लेव आदि क्षेत्रों व मदद संस्था के प्रतिनिधि शामिल रहे। प्रतिनिधिमंडल ने विभाग के एसडीओ व जेई से लगभग डेढ़ घंटे तक बैठक की, जिसमें अधिकारियों ने काम के दौरान आ रही दिक्कतों के बारे में विस्तार से चर्चा की।
जब समिति ने अधिकारियों से इस काम को पूरा करने की डेडलाइन बारे पूछा तो उन्होंने कहा कि ठेकेदार ने विभाग को 30 अगस्त 2024 तक काम पूरा करने की बात कही है। समिति सदस्यों ने कहा कि हर तरह के अल्टीमेटम देने के बावजूद विभाग ने कोई कार्रवाई शुरू नहीं की है।
हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि इस बारे में अगर जनता आवाज उठाती है तो इसे राजनीति करार दिया जाता है। सरकार को चाहिए कि तयशुदा समय यानी 30 अगस्त तक इस पुल का निर्माण करवाए।
समिति अध्यक्ष ने कहा कि विभाग को 2 अक्तूबर तक का समय देते हैं, यदि इस समय सीमा में पुल का निर्माण पूरा नहीं हुआ तो गांधीवादी तरीके से विभाग के कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर यहां धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा। अगर 2 अक्तूबर तक पुल व अंडरपास का निर्माण पूरा नहीं हुआ तो विभाग की पूर्ण तालाबंदी की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement