मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शांति से बैठूंगी ताे भविष्य के बारे में करूंगी डिसाइड : विनेश फोगाट

11:05 AM Aug 26, 2024 IST
रोहतक के नांदल भवन बोहर में रविवार को आयोजित समारोह में ओलंपिक खिलाडी विनेश फोगाट को सम्मानित करती सर्वखाप पंचायत। -निस

झज्जर, 25 अगस्त (हप्र)
प्रदेश व देश के उन खेल प्रेमियों के लिए खुशी की खबर है जो लोग पेरिस ओलम्पिक में डिस्क्वालीफाई होने के बाद विनेश फोगाट के सन्यास लेने की घोषणा के बाद निराश हो कर बैठे थे। रविवार को झज्जर के गांव डीघल आगमन पर विनेश द्वारा मीडिया के सवालों को जवाब दिए जाने के दौरान खेलों में वापसी करने के संकेत दिए हैं। विनेश फोगाट अहलावत खाप के बुलावे पर झज्जर के गांव डीघल पहुंची थी। उनके साथ ओलम्पिक में कॉस्य पदक विजेता अमन सहरावत भी मौजूद थे।
यहां मीडिया से रूबरू हुई विनेश ने कहा कि मौजूदा समय में उनका दिमाग पूरी तरह से हिला हुआ है। वह शांति से बैठेंगी तो इस बारे में जरूर सोचेंगी और अपना भविष्य डिसाइड करेंगी।
विनेश बोली खेल को लेकर उनके मन में विचार चल रहा है। क्योंकि किसी भी खिलाड़ी के लिए खेल छोड़ना इतना आसान नहीं होता। यहां डीघल गांव के लोगों के बीच उन्होंने अपना जन्मदिन भी केक काटकर मनाया। अमन सहरावत भी कार्यक्रम के बाद मीडिया के रूबरू हुए। सहरावत ने दौरान 2028 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाने का वादा किया।

Advertisement

सर्वखाप पंचायत ने दिया आयरन लेडी का खिताब

रोहतक (हप्र) : नांदल भवन बोहर में सर्वखाप पंचायत ने पहलवान विनेश फोगाट को गोल्ड मेडल पहनाकर सम्मानित किया और आयरन लेडी के खिताब से नवाजा। इस अवसर पर सर्वखाप पंचायत ने भारत सरकार से भी मांग कि विनेश को गोल्ड मेडलिस्ट की सभी सुविधाएं प्रदान करे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नांदल खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल ने की। इस अवसर पर संजय देशवाल प्रधान देशवाल खाप, प्रधान भीम सिंह, रोधी खाप प्रधान हरदीप शर्मा, सांगवान खाप प्रधान सोमबीर सांगवान, बिनैन खाप प्रधान रघुबीर नैन, कडेला खाप प्रधान ओमप्रकाश कडेला, माजरा खाप प्रवक्ता समुद्र, सोमवीर राठी, पावड़िया खाप प्रधान वेदप्रकाश कन्हेली, दलाल खाप प्रधान भूपसिंह चौरासी, अहलावत खाप प्रधान जयसिंह अहलावत, रोहतक चौरासी प्रधान हरदीप अहलावत, कुण्डू खाप प्रधान जयबीर कुण्डू, हुड्डा खाप प्रधान ओमप्रकाश हुड्डा आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement