मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संसद पहुंचा तो लुधियाना का कायाकल्प हो जाएगा : रवनीत

08:56 AM Jun 01, 2024 IST

लुधियाना, 31 मई (निस)
लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने आज सभी मतदाताओं से सरकार की निरंतरता और देश के विकास को सुनिश्चित करने के लिए अपना वोट डालने की अपील की है। बिट्टू ने लुधियाना के मतदाताओं को याद दिलाया कि इस बार अगर वे संसद पहुंचे तो केंद्र में मोदी सरकार के आने से लुधियाना का कायाकल्प हो जाएगा। पंजाब का मैनचेस्टर लुधियाना एक बार फिर विकास और खुशहाली के मामले में दुनिया में छा जाएगा। पहले साल में ही मेट्रो की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट पूरी हो जाएगी, जिससे शहर में यातायात और प्रदूषण की समस्या से निजात मिलेगी। हम एम्स, प्रदर्शनी सह सम्मेलन केंद्र, खेल केंद्र, यात्री और मालवाहक दोनों तरह की अंतरराष्ट्रीय उड़ानें, औद्योगिक पार्क, वाघा के रास्ते व्यापार शुरू करने और कई अन्य कामों के लिए योगदान देंगे।
बिट्टू ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नागरिकों के हितों की रक्षा की है और लोकतंत्र को मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत में विकास के नए युग की शुरुआत की है। उन्होंने राजनीतिक व्यवस्था से भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाया, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त भोजन और छोटे व्यापारियों को बिना किसी गारंटी के ऋण दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने दुश्मन ताकतों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया और सुनिश्चित किया कि राष्ट्रीय सुरक्षा को प्राथमिकता मिले।

Advertisement

Advertisement