For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता का आशीर्वाद मिला तो गन्नौर की सूरत बदल दूंगा : देवेंद्र कादियान

10:48 AM Sep 09, 2024 IST
जनता का आशीर्वाद मिला तो गन्नौर की सूरत बदल दूंगा   देवेंद्र कादियान
गन्नौर के पटेल नगर में सभा को संबोधित करते भाजपा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 8 सितंबर (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि मुझे क्षेत्र की जनता की पीड़ा का बखूबी पता है। तभी साढ़े 8 साल पहले जनसेवा के कार्यों में जुट गया था। इन सेवा कार्यों को थमने नहीं दिया जाएगा।
संस्था द्वारा गरीब लोगों के लिए शुरू की गई नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा आज जीवनदायिनी साबित हो रही है। यह सिलसिला और गति से चलेगा बस आपका आशीर्वाद चाहिए। ये बातें देवेंद्र कादियान ने आर्य समाज मंदिर गन्नौर, पीरगढ़ी, बलिंदा गढ़ी व बेगा में जनसपंर्क अभियान चलाकर तथा शहर के पटेल नगर व गांव राजपुर में शनिवार देर शाम को आयोजित सभाओं में कही। उन्होंने कहा कि लोग मुझे सेवा का मौका देंगे तो मैं विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। हाईवे से होकर जाने वालों को लगे की गन्नौर है। ऐसे बहुत से काम हैं जो अब तक हो जाने चाहिए थे, नहीं हुए पर अब होंगे। इसके लिए जनता का आशीर्वाद चाहिए।
इस अवसर पर राजपुर में सुभाष राठी, प्रेम जेई, रमेश सूबेदार, पंडित बेदू, इंद्र राठी, इकबाल राठी, नान्हा फौजी, डॉ. अनूप राठी, नरेश राठी, सुरेंद्र राठी, जयसिंह राठी, पप्पू बैरागी, पंडित बिजेंद्र, उमेद राठी, चंदगी राठी, धारा, कप्तान सैन, पटेल नगर में पार्षद वरुण जैन आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement