मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मौका मिला तो जनता का सेवक बनकर करूंगा काम

10:28 AM Sep 24, 2024 IST
फरीदाबाद में एनआईटी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना कपड़ा कालोनी में आयोजित सभा में विजय चिन्ह बनाते हुए। हप्र

फरीदाबाद, 23 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना के लिए सहयोग एवं समर्थन से माहौल एकतरफा होता जा रहा है। सतीश फागना ने सोमवार को पाली गांव, नेकपुर गांव, संजय एन्कलेव, कपड़ा कालोनी, संजय कालोनी, जीवन नगर-भाग 2 और पर्वतीय कालोनी में जनसम्पर्क किया।
लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि एनआईटी की जनता का प्यार, स्नेह और समर्थन अगर यूं ही मिलता रहा और मौका मिला तो मंै विधायक बनकर नहीं बल्कि सेवक बनकर काम करूंगा। उन्होंने कहा कि चुनाव की कमान एनआईटी की जनता एवं सभी कार्यकताओं ने संभाली हुई है। सतीश फागना ने कहा कि हरियाणा में पिछले दस वर्षों से लगातार भाजपा की सरकार रही है, जोकि समाज एवं 36 बिरादरियों के लिए सम्मान की बात है। एनआईटी की जनता निर्वतमान विधायक और पूर्व विधायक को सबक सिखाने का मन बना चुकी है और बेसब्री से इंतजार कर रही है। सतीश फागना ने कहा कि एनआईटी मेरे रग-रग में बसा हुआ है और यदि आप मुझे विधायक बनाते है तो आपको काम के लिए मेरे पास घर चलकर नहीं आना होगा।

Advertisement

Advertisement