For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मौका मिला तो सक्रिय राजनीति में लूंगा हिस्सा : कन्हैया मित्तल

07:51 AM Aug 07, 2024 IST
मौका मिला तो सक्रिय राजनीति में लूंगा हिस्सा   कन्हैया मित्तल
शाहाबाद में मंगलवार को पदयात्रा के दौरान भजन सम्राट कन्हैया मित्तल का स्वागत करते शहरवासी। -निस

शाहाबाद मारकंडा, 6 अगस्त (निस)
मशहूर भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेंगे। एक विशेष बातचीत में कन्हैया ने कहा कि राजनीति सभी को करनी चाहिए, राजनीति पैसा या नाम कमाने मात्र के लिए ही नहीं अपितु जनसेवा करने का सबसे बड़ा मंच है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर हरियाणा राज्य में 10 एकड़ भूक्षेत्र पर खाटूश्याम मंदिर बनाना उनका लक्ष्य है।
हालांकि यह मंदिर छोटा होगा लेकिन जनसेवा कार्य बड़े होंगे, गरीबों व जरूरतमंदों का उत्थान मुख्य ध्येय होगा। भजन सम्राट ने कहा कि इसके लिए सरकार से मदद नहीं लेनी चाहिए। उन्होंने राजनेताओं से अपील की है कि वह सनातनियों को जातिवाद की राजनीति की आग में झोंकना बंद करें। मित्तल आज अपनी 278 किलोमीटर पदयात्रा के दौरान शाहाबाद आए थे।
इस अवसर पर समाजसेवी व आयोजक खरैतीलाल सिंगला भी मौजूद थे। पदयात्रा के शाहाबाद पहुंचने पर समूचे मार्ग को तोरणद्वारों, बैनरों व झंडियों द्वारा सजाया गया था यहां पहुंचने पर अन्य के अलावा शीर्ष अग्रवाल नेता खरैती लाल सिंगला, श्याम कुटुंब परिवार शाहाबाद, समाजसेवी तिलकराज अग्रवाल, उमेश गर्ग, धनपतराय अग्रवाल, विजय भूषण गर्ग सर्राफ, प्रदीप गोयल, विशाल सिंगला, विनोद सिंगला, नवीन सिंगला ने कन्हैया मित्तल का अभिनंदन किया। मित्तल ने यहां मारकंडेश्वर मंदिर में संकीर्तन भी किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×