मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक बनने पर समालखा के विकास को दूंगा रफ्तार

08:43 AM Oct 04, 2024 IST
समालखा में भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के लिए वोट की अपील करते पूर्व सांसद अरविन्द शर्मा।-निस

समालखा, 3 अक्तूबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना ने बृस्पतिवार को डोर टू डोर पहुंचकर लोगों से जनसमर्थन मांगा। उन्होंने नई अनाज मंडी, समालखा गांव व शहर के मुख्य बाजार रेलवे रोड पर दुकानदारों से कमल के निशान पर वोट करने की प्रार्थना की। मनमोहन भड़ाना ने समर्थकों के साथ रोड शो शुरू किया। जिसमें नई अनाज मंडी के आढ़तियों ने उनका पुष्प वर्षा व फूलों के हार पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया।
रेलवे रोड पर दुकानदारों ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस बार समालखा में कमल खिलाकर मनमोहन को विधायक के बाद मंत्री भी बनाने का आशीर्वाद देते हैं। मनमोहन ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आज चुनाव का आखिरी दिन है और वह सभी से उम्मीद करते हैं कि हर व्यक्ति खुद तो अपना वोट डाले साथ ही अपने आस पड़ोस में भी लोगों को कमल के निशान पर वोट देने के लिए कहे। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में समालखा में विकास कार्य नहीं हुए, लेकिन जिस दिन वह विधायक बन जाएंगे उसी दिन से समालखा में विकास कार्यों को गति दी जाएगी और एक-एक व्यक्ति से सीधा संपर्क कर उनकी समस्या को सुना जाएगा और उन्हें तुरंत हल करवाया जाएगा। पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने भी राजा गार्डन में मनमोहन भड़ाना के पक्ष में वोट मांगे। ब्राह्मण समाज तथा अन्य समाज के लोगों ने मनमोहन भड़ाना के पक्ष में वोट डालने का प्रण किया। अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने बिना भेदभाव हर जिलों में एक समान विकास कार्य कराए। बिना पर्ची बिना खर्ची युवाओं को नौकरी दिलाई। भाजपा सरकार में गरीब व्यक्ति के बेटा व बेटी को भी नौकरी मिली है। जबकि पूर्व सरकारों में केवल रुपयों के बल पर नौकरी मिलती थी। आगे भी हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने पर दो लाख युवाओं को पक्की नौकरी दिलाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement