For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैं हूं तो लोहारू की नहरों में पानी है : जेपी दलाल

11:18 AM Sep 09, 2024 IST
मैं हूं तो लोहारू की नहरों में पानी है   जेपी दलाल
भिवानी जिले के लोहारू हलके में ग्रामीणों को संबोधित करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 8 सितंबर (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी ने कहा कि जेपी दलाल है तो लोहारू की नहरों में पानी है, बिना मेरे लोहारू में पानी नहीं। वित्त मंत्री जेपी दलाल रविवार को गांव ढाणी भाकरा, बुधसैली, मोतीपुरा, सिवानी, किकराल, देवसर, ढाणी सिलावाली तथा लीलस गांवों में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे किसान के बेटे हैं। किसान, मजदूर और गरीब की सभी समस्याओं को जानते हैं। उन्होंने किसानी की है, लेकिन ठेकेदार अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए रोहतक का राज चाहते हैं। हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि 10 वर्ष के कांग्रेस शासन काल के दौरान मुख्यमंत्री रहते हुए हुड्डा ने भिवानी के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया। लोहारू सहित पूरे जिला भिवानी को मिलने वाला बिजली व पानी का हक कभी पूरा नहीं दिया। आज भी हुड्डा भिवानी जिलों को पूरा पानी व बिजली देने की बात नहीं कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि कांग्रेस नेता कभी लोहारू व भिवानी जिले का भला नहीं कर सकते। यदि हुड्डा का सूत बैठ भी गया तो नौकरियां सहित सभी सुविधाएं रोहतक जिले के लोगो को मिलेंगी।
हुड्डा ने राजबीर ठेकेदार को लोहारू के वोटो का ठेका दे रखा है। यदि उनकी मंशा पूरी हो जाती है तो ठेकेदार पहले अपना खर्चा पूरा करेगा। जनहित से उसे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के शासनकाल में लोहारू प्रदेश में अव्वल विकसित हलके में शामिल हुआ है। पहले लोहारू में मोटा अनाज भी नहीं होता था। आज लोहारू के बालू के टिल्लो पर ईंख, धान व बागवानी की फैसले लहरा रही हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement