For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक बना तो बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता

08:33 AM Jul 22, 2024 IST
विधायक बना तो बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता
बाबैन में रविवार को आयोजित सभा में ग्रामीणों के साथ मौजूद समाजसेवी विक्रमजीत सिंह चीमा। -निस
Advertisement

बाबैन, 21 जुलाई (निस)
ब्लॉक समिति पिपली के चेयरमैन, पूर्व सरपंच एवं समाजसेवी विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा है कि इस क्षेत्र के लिए किसी भी विधायक ने कुछ नहीं किया, उन्होंने अपनी, अपने रिश्तेदारों की गरीबी दूर करने का काम किया है। विधायक को ईमानदार, स्वच्छ छवि एवं उसकी क्षेत्र का ही होना चाहिए जो जनता के बीच रहकर जनता की हर भावनाओं को समझकर उनकी हर समस्या का हल कर सके। विक्रमजीत चीमा रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया और यह बात कही।
उन्होंने कहा है कि यदि लाडवा की जनता ने उनको अपना विधायक चुना तो वे महिलाओं के सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगे। वे बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देंगे और उनके जनकल्याण कार्यों को करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। चीमा ने कहा कि हलका लाडवा का कोई भी व्यक्ति धन के अभाव में अपने बच्चों को पढ़ाई से वंचित न रखे। यदि किसी बहन बेटी को शिक्षा के लिए धन की जरूररत होगी तो वे उनका भाई बनकर हमेशा उनकी मदद करने के लिए तैयार रहेंगे।
इस अवसर पर बाबैन के लोगों व उपस्थित महिलाओं ने विक्रमजीत सिंह चीमा का स्वागत करते हुए कहा कि वे आने वाले विधान सभा चुनावों में उनका पूरा समर्थन और सहयोग करेंगे। चीमा के पक्ष में आगे बढ़कर हलके में जनता से वोट देने की अपील भी करेंगे।
ग्रामीण राजकुमार, गुरदीप, राजपाल, हरिचन्द, रजनी, सुनीता देवी आदि ने कहा कि विक्रमजीत चीमा की नियत और नियति में कोई अंतर नहीं है। वे हलके में अब गरीब मजदूर, जरूरतमंद दबे कुचले लोगों की आवाज बनकर आगे बढ़ रहे हैं। जिसकी मेहनत को जनता बेकार में नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा कि लाडवा हलका विकास में पिछड़कर रह गया है, इसलिए लाडवा का पिछड़ापन दूर करने व विकास के मामले में अग्रणी बनाने के लिए उनका सहयोग व समर्थन करें।  इस मौके पर विक्रमजीत चीमा ने गांव की चौपाल में लगाने के लिए पंखे भी दिए ताकि लोगों को गर्मी से राहत मिल सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×