For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा के पास पानी नहीं तो दिल्ली को कहां से देंगे : वीर यादव

10:29 AM Jun 26, 2024 IST
हरियाणा के पास पानी नहीं तो दिल्ली को कहां से देंगे   वीर यादव
चरखी दादरी में मंगलवार को मीडिया से बात करते भाजपा नेता वीर कुमार यादव। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 25 जून (हप्र)
हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रवक्ता वीर कुमार यादव ने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी द्वारा पानी को लेकर किये अनशन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा के पास ही नहीं पर्याप्त पानी तो दिल्ली को कैसे दें।
समझौते से भी दिल्ली को पानी दिया जा रहा है फिर भी आम आदमी पार्टी वाले नौटंकी कर रहे हैं। हरियाणा अगर दिल्ली को समझौते के अनुसार पानी नहीं दे रहा तो वे कोर्ट से पानी मांग ले। हरियाणा द्वारा समझौता से ज्यादा दिल्ली को पानी दिया जा रहा है। आम आदमी पार्टी अपने वोटों के चक्कर में जनता को बेवकूफ बना रही है। भाजपा नेता वीर यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को दादरी के भाजपा कार्यालय में आयोजित आपातकाल दिवस मनाया गया। जिलाध्यक्ष डॉ. किरण कलकल व बबीता फोगाट की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ आपातकाल के दौरान के हालातों को याद किया।
मीटिंग में आपातकाल के समय पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने उनके साथ हुए हालातों की चर्चा की। उन्होंने जजपा व इनेलो पर भी कटाक्ष किया और कहा कि इन पार्टियों का अपना सिंबल नहीं बचेगा। जजपा की करतूतें जनता के सामने आ गई हैं और यह अब रजिस्ट्रड पार्टी भी नहीं बच पाएगी। वहीं कहा कि संविधान का मटियामेट करने वाली कांग्रेस अब रखवाली बनने का ढोंग कर वोट लेने के चक्कर में है।  इस अवसर पर डॉ. बलवान सांगवान, रामकिशन शर्मा, डा. कर्णवीर चरखी व सज्जन सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement