For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

उचाना से चुनाव लड़े तो दुष्यंत को नैना चौटाला से भी कम वोट मिलेंगे

07:16 AM Jul 07, 2024 IST
उचाना से चुनाव लड़े तो दुष्यंत को नैना चौटाला से भी कम वोट मिलेंगे
उचाना में शनिवार को सूरजमल श्योकंद आंध्रा के निवास स्थान पर लोगों से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 6 जुलाई (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने बड़ा दावा किया कि पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना से विधानसभा चुनाव लड़ते हैं तो लोकसभा चुनाव में नैना चौटाला को जाे 4200 मत उचाना से मिले थे, उससे भी कम वोट दुष्यंत चौटाला को मिलेंगे।
बीरेंद्र सिंह नरवाना बाईपास पर सूरजमल श्योकंद आंध्रा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कांग्रेस के पक्ष में लोकसभा चुनाव में जो परिणाम आए हैं, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में उससे बेहतर परिणाम आएंगे। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम को बदलने से भाजपा को लोकसभा चुनाव में कितना फायदा हुआ है ये सबके सामने है। प्रदेश के मतदाता 6 महीने पहले अपना मन बना लेते हैं किसको वोट करना है। मतदाता फिर अपना मन नहीं बदलता, बेशक सीएम बदलो, कुछ भी बदलो। प्रदेश का 70 प्रतिशत मतदाता भाजपा को हराने के पक्ष में है। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जब राज्यसभा चुनाव की तारीख आएगी तो विस्तार से बताऊगा। मेरा मानना है कि किसी भी पार्टी के पास स्पष्ट बहुमत नहीं है, जिससे वो चुनाव जीत सकें। दुष्यंत चौटाला के 10 विधायक हैं। जो अलग-अलग बंटे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement