For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मांगों का समाधान नहीं किया तो 14 को परिवहन मंत्री आवास का घेराव करेंगे रोडवेज कर्मी : नरेंद्र दिनोद

10:39 AM Jun 30, 2024 IST
मांगों का समाधान नहीं किया तो 14 को परिवहन मंत्री आवास का घेराव करेंगे रोडवेज कर्मी   नरेंद्र दिनोद
Advertisement

रोहतक, 29 जून (हप्र)
हरियाणा रोड़वेज वर्कर्स यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने उनकी मांगों का समाधान नहीं किया तो 14 जुलाई को परिवहन मंत्री आवास का घेराव किया जायेगा। यह घोषणा हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन सम्बन्धित सर्व कर्मचारी संघ के दो दिवसीय शिक्षा शिविर के समापन पर की गई। शिक्षा शिविर राज्य प्रधान नरेंद्र दिनोद की अध्यक्षता में स्थानीय कर्मचारी भवन में सम्पन्न हुआ। मंच संचालन महासचिव सुमेर सिवाच ने किया।
सर्व कर्मचारी संघ के पूर्व महासचिव सत्यपाल सिवाच ने जनता के लिए परिवहन सेवा बेहतर कैसे हो व ट्रेड यूनियन कार्यप्रणाली पर विस्तार से चर्चा की। आल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबत सिंह पूनिया ने विभाग व प्रदेश कर्मचारियों तथा ट्रांसपोर्ट वर्कर्स की व्यापक एकता व निजीकरण एवं जनविरोधी नीतियों के खिलाफ एकजुट आंदोलन का आह्वान किया।
यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान शिव कुमार श्योराण, उपाध्यक्ष जयकुंवार दहिया ने मांगों को लागू नहीं करने पर बताया कि सरकार द्वारा बार-बार की जा रही वादाखिलाफी व उच्च अधिकारियों के टरकाऊ रवैये से कर्मचारी सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने कहा 14 जुलाई को हरियाणा रोडवेज कर्मचारी साझा मोर्चा के आह्वान पर हजारों रोडवेज कर्मचारी अम्बाला में परिवहन मंत्री आवास का घेराव करेंगे। उन्होंने बताया अनेक बैठकों में विभाग के मंत्री व उच्चाधिकारी रोडवेज कर्मचारियों की मांगों के लिए गंभीर नहीं दिखाई दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×