मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर सभी वर्गों के हित में करेंगे काम

08:49 AM Oct 04, 2024 IST
नारायणगढ़ में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में रामकिशन गुज्जर व शैली चौधरी को स्मृति चिन्ह भेंट करते वकील। -निस

नारायणगढ़, 3 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी और एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने हलके के गांव शहजादपुर, मिर्जापुर तथा नारायणगढ़ में बाररूम, चानना कालौनी व मॉडल कालोनी में जनसभाओं को सम्बोधित कर लोगों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
सभी कार्यक्रमों में पहुंचने पर रामकिशन गुज्जर व शैली चौधरी का ग्रामीणों ने फूलमालाएं डालकर स्वागत किया। शैली चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर है। हरियाणा में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। जिसके बाद पूरे हरियाणा व हलका नारायणगढ़ में रिकार्ड विकास कार्य करवाये जायेंगे व किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी आदि सभी वर्गों के लोगों के हित में कार्य किया जायेगा। वहीं गांवों व कस्बों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर प्रचार किया। इस अवसर पर जिला परिषद चेयरमैन राजेश कुमार लाडी, पंचायत समिति चेयरमैन नीरज शाहपुर, गुरविन्द्र सिंह बेरखेड़ी, पूर्व पार्षद सुरेश धीमान मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement