For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश में नहीं रहने देंगे नशा और बदमाश : भूपेंद्र हुड्डा

07:59 AM Jul 13, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश में नहीं रहने देंगे नशा और बदमाश   भूपेंद्र हुड्डा
फतेहाबाद में शुक्रवार को कार्यकर्ताओ का धन्यवाद करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान व अन्य नेता।- हप्र
Advertisement

मदन लाल गर्ग/हप्र
फतेहाबाद, 12 जुलाई
कांग्रेस सरकार बनने पर बदमाशों और नशे को हरियाणा में नहीं रहने देंगे। कानून व्यवस्था को सुधारकर अपराध पर अंकुश लगाना और हर नागरिक के जानमाल की सुरक्षा करना कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी होगी। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फतेहाबाद में ‘धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कही। हुड्डा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा को जिताने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा की यू-टर्न और फ्लॉप योजनाओं वाली सरकार चल रही है। 10 साल में इस सरकार की कोई भी योजना सफल और जनहितैषी साबित नहीं हुई। इसीलिए अब तमाम फैसलों से भाजपा को यू-टर्न लेना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार की पहली प्राथमिकता जनता के जान-माल की सुरक्षा होती है। इसलिए कांग्रेस सरकार ने प्रदेश से बदमाशों और गैंगस्टरों के आंतक का खात्मा कर दिया था। हमने भाजपा को एक सुरक्षित और विकसित हरियाणा सौंपा था। लेकिन मौजूदा सरकार ने प्रदेश को क्राइम स्टेट बनाकर रख दिया है। हत्या, फिरौती, लूट जैसी वारदातें आम हो गई हैं । कांग्रेस प्रदेश से अपराध और नशे को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध और अपनी सुरक्षा को लेकर आंदोलित व्यापारियों से उनकी जानमाल की सुरक्षा का वादा करती है।
हुड्डा ने बताया कि कांग्रेस की तरफ से प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ 15 सवालों की चार्जशीट जारी की गई है। ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ नाम से नये अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान को सफल बनाना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। राज्यसभा चुनाव के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हारने के लिए नहीं लड़ती, हमारे पास जीतने के लिए 13 वोट कम है, कोई भी 13 वोट ले आए, हम समर्थन दे देंगे। उन्होंने सरपंचों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही उनके पूरे अधिकारों को बहाल किया जाएगा। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उदयभान ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार का साफ संकेत दे दिया है।
इसलिए भाजपा फैमिली आईडी और प्रॉपर्टी आईडी को अपनी उपलब्धि बताती थी, वो इन योजनाओं की खामियों को स्वीकार करने लगी है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री परमवीर सिंह, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व विधायक जरनैल सिंह, निशान सिंह, पूर्व सांसद डॉ. सुशील इंदौरा, कृष्ण पूनिया, पूर्व विधायक कुलबीर बैनीवाल, रामनिवास घोड़ेला, नरेश सेलवाल, भारत सिंह बेनीवाल, डॉ वीरेंद्र सिवाच और आनन्दवीर गिलांखेड़ा समेत काफी नेता मौजूद रहे।

सैलजा पर सवाल से बचते रहे हुड्डा

पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सांसद सैलजा पर पूछे गये सवालों, उनका विरोध करने व उनके खिलाफ बोलने से बचते नजर आए। जब उनसे पूछा गया कि आप लोकसभा चुनाव में समर्थन के लिए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने आए हैं, लेकिन विजयी सांसद ही मौजूद नहीं हैं, इस हुड्डा ने कहा कि वे तो पहले ही धन्यवाद दे चुकी हैं। जब उनसे सैलजा द्वारा टिकट वितरण सही न होने के आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पैसला पार्टी हाईकमान ने किया था। सैलजा को भी टिकट पार्टी हाईकमान ने ही दिया था। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट मिलेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×