मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर करेंगे अपराधियों का सफाया : दीपेंद्र हुड्डा

07:12 AM Sep 27, 2024 IST
सोनीपत के राई क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र

सोनीपत, 26 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अपराधियों से डरकर व्यापारी और उद्योगपति हरियाणा से पलायन न करें, ये सरकार मात्र 12 दिन की मेहमान है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार ने 2005 में प्रदेश से अपराधियों का सफाया करके निवेश के अनुकूल शांतिपूर्ण माहौल बनाया था, उसी प्रकार इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनते ही हरियाणा से अपराधियों का सफाया हो जायेगा।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा बृहस्पतिवार शाम को गांव मुरथल, खेवड़ा, नाहरी में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने भी सभाओं को संबोधित किया।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के नौजवान बेरोजगारी से हताशा, हताशा से नशा और नशे से अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। बेरोजगारी अपराध और नशे की जननी है। प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था के कारण ही हरियाणा से कई कंपनियां पलायन कर गई।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सामाजिक प्रगति रिपोर्ट भी बताती है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। उन्होंने याद दिलाया कि तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि उनकी सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती।

Advertisement

Advertisement