मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर देश में तेजी से होगा विकास : राव दान सिंह

08:07 AM Jun 01, 2024 IST
नारनौल में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह। -हप्र

नारनौल, 31 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि हरियाणा में दस की दस सीटें कांग्रेस जीतेगी और वह अपनी सीट से एक लाख से अधिक मतों से विजयी होंगे। राव दान सिंह नारनौल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
राव दान सिंह ने क्षेत्र में शांतिपूर्वके हुए चुनावों के लिए मतदाताओं को आभार जताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अग्निवीर योजना लागू कर युवाओं के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि लोगों से झूठे वादे करके भाजपा ने सरकार बनाई थी। 10 साल में भाजपा सरकार अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई। वर्तमान में देश का हर वर्ग भाजपा सरकार से परेशान आ चुका हैं। राव दानसिंह ने कहा कि वर्ष 2024 के चुनावों में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं हैं। अब लोगों का भाजपा से मोह भंग हो चुका हैं। वर्तमान में देश बेरोजगारी के मामले में पहले स्थान पर हैं। 63 प्रतिशत लोग गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन जी रहे हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर दोबारा से देश में विकास की बहार आएंगी। उन्होंने कहा कि आज महंगाई, बेरोजगारी व कानून व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि व श्रम क्षेत्र एवं युवाओं व मजदूरों का बुरा हाल है। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र नम्बरदार, नगर परिषद के पूर्व प्रधान राजेंद्र यादव, संजय पटीकरा, सोनू कौशिक सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement