For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रामीण कालोनियों में मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं

08:46 AM Aug 26, 2024 IST
प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रामीण कालोनियों में मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं
पानीपत में ग्रामीण हलके की कालोनियों के दौरे के दौरान युवा नेता आर्यन जैन का स्वागत करते स्थानीय निवासी। -हप्र

पानीपत, 25 अगस्त (हप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके की बाहरी कॉलोनियों कुलदीप नगर, लखमी कालोनी व गंगाराम कॉलोनी में रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय जैन के पुत्र आर्यन जैन, ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा व कश्यप सभा के प्रधान लख्मीचंद ने डोर टू डोर दौरा करके कांग्रेस पार्टी की नीतियों व घोषणाओं से कालोनी वासियों को अवगत करवाया गया। कालोनी वासियों ने युवा कांग्रेस नेता आर्यन जैन का फूलमालाओं व पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।
आर्यन जैन ने कहा कि पानीपत ग्रामीण हलके की बाहरी कालोनियों के हालात बेहद खराब है और लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं है। कांग्रेस की सरकार बनने पर कालोनियों में सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। वहीं सतपाल राणा ने कहा कि भाजपा सरकार के 10 साल के कार्याकाल में ग्रामीण हलके की कालोनियों विकास कार्यो में पिछड चुकी है और लोग अच्छी सडकों व गलियां, स्वच्छ पेयजल, गंदे पानी की निकासी, शिक्षा व स्वास्थ्य सहित जरूरी सुविधाओं से भी वंचित है। जबकि भाजपा सरकार द्वारा कालोनियों में विकास के झूठे दावें किये जा रहे है लेकिन जनता भी अब भाजपा की असलियत को पहचान चुकी है और कालोनियों की जनता अब भाजपा के खिलाफ वोट देकर अपना जवाब देगी। लख्मीचंद कश्यप ने चुनाव में कालोनी वासियों से कांग्रेस नेता विजय जैन का साथ देने की अपील की गई।
इस अवसर पर बॉबी जैन, पप्पू बाल्मीकि, मनोज सरोहा, बिट्टू कलसन, सतीश वाल्मीकि, रमेश कश्यप, भगवान हुड्डा, पवन कुमार, वजीर खर्ब ,सुरेश शर्मा ,बलविंद्र जोगी, दीपक राणा, सुरेंद्र बैरागी, बलदेव अरोड़ा हनुमान, राजपाल सैनी, धर्मवीर शर्मा व सुरेश सैन आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×