मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने अपने 10 साल का हिसाब दिया तो पहुंच जाएगी वेंटिलेटर पर

08:36 AM Sep 02, 2024 IST
सोनीपत में रविवार को आयोजित जन आशीर्वाद रैली में मंच पर मौजूद सीएम नायब सैनी, प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, पूर्व मंत्री कविता जैन व राजीव जैन। -हप्र

सोनीपत, 1 सितंबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस आईसीयू में है, यदि उन्हें 10 साल का हिसाब दिया गया तो वो वेंटिलेटर पर पहुंच जाएगी। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संबंध में कहा कि वो रात को जो झूठ सोचकर सोते हैं, यहां कांग्रेसी दिनभर उस झूठ को फैलाने का काम करते हैं।
मुख्यमंत्री रविवार को पूर्व मंत्री कविता जैन व मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन के संयोजन में आयोजित सोनीपत विधानसभा की जन आशीर्वाद रैली में बोल रहे थे। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेेते हुए कहा कि आजकल वो लोग हिसाब मांगते घूम रहे हैं, जिन्होंने कभी अपना हिसाब नहीं दिया। 10 साल सरकार चलाने वाली कांग्रेस में पता नहीं कैसे लोग हैं, जो जनता को अपना किया हुआ काम गिनाने, अपनी नीति बताने की बजाय दूसरों का हिसाब पूछ रहे हैं।
मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि भाजपा ने अपने हर काम का हिसाब, हर विकास कार्य की पाई-पाई का हिसाब प्रदेश की जनता के सामने रखा है। वहीं एक महीने से कांग्रेस से पूछे गए सवालों का जवाब न कांग्रेस दे रही है, न उनके पूर्व मुख्यमंत्री। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 56 दिनों में बेहतरीन काम करके विरोधियों के मुंह पर ताले जड़ दिए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले एक महीना सक्रिय होकर जन-जन तक पार्टी की विचारधारा व बीते 10 साल में हुए कामों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया। रैली संयोजक पूर्व मंत्री कविता जैन ने कहा कि इस बार यहां का मतदाता वर्ष 2019 में की हुई गलती को सुधारते हुए प्रदेश में भाजपा की सबसे बड़ी जीत सोनीपत से दर्ज कराएगा। भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा कि आज सोनीपत की जनता कांग्रेस की जमानत जब्त कराने का मूड बना चुकी है। लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी और नायब सैनी लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनकर सोनीपत के बचे हुए काम पूरे करेंगे। इस मौके पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत, पूर्व विधायक सतबीर त्यागी, मेयर निखिल मदान, डॉ. ओमप्रकाश आत्रेय, आजाद नेहरा, प्रदीप सांगवान, तरुण देवीदास व सोनिया मोर व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement