For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की सरकार बनने पर फैमिली आईडी करेंगे बंद : ब्रह्मचारी

08:58 AM May 21, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार बनने पर फैमिली आईडी करेंगे बंद   ब्रह्मचारी
सोनीपत में सोमवार को वोट के लिए अपील करते कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी। साथ हैं विधायक सुरेंद्र पंवार, मेयर निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 20 मई (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा द्वारा लाई गई प्रॉपर्टी और फैमिली आईडी योजना में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। गठबंधन की सरकार बनने पर इस योजना को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाएगा। साथ ही, उन्होंने कहा कि 22 मई को सोनीपत में होने वाली राहुल गांधी की रैली हर लिहाज से ऐतिहासिक होगी।
ब्रह्मचारी ने सोमवार को सोनीपत शहर के दर्जनभर से ज्यादा जन सभाओं में वोटों की अपील की। उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत में बस स्टैंड पर बने अंबेडकर पार्क पहुंचकर बाबा भीमराव अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया और लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने रोहतक रोड पर शिव मंदिर, मिशन चौक से कालूपुर चौक तक डोर-टू-डोर अभियान चलाकर व्यापारियों व आम लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।
सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि आज शहर का हर नागरिक भाजपा सरकार की जन-विरोधी नीतियों से त्रस्त है और भाजपा को सबक सिखाने के लिए मतदान का इंतजार कर रहा है। भाजपा सरकार द्वारा लाई गई प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी योजना में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। प्रॉपर्टी आईडी का काम देख रही एजेंसी ने अधिकांश शहरवासियों की प्रॉपर्टी आईडी के तथ्यों का गलत सर्वे किया, जिसके कारण उन्हें अपना विवरण ठीक कराने के लिए नगर निगम और अटल सेवा केंद्र के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। लेकिन सरकार ने उसी एजेंसी को गलत सर्वे के बाद भी पूरा भुगतान कर दिया। इसी तरह फैमिली आईडी में दर्ज गलत विवरण के आधार पर गरीब लोगो के पीले राशन कार्ड काटे गये। बुजुर्गों की पेंशन भी काटी गयी। उन्होंने कहा की सरकार का गठन होते ही सभी पोर्टल बंद किए जाएंगे।
सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि 22 मई को सोनीपत की नयी अनाज मंडी में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा सहित सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेता शामिल होंंगे। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी। इस अवसर पर विधायक सुरेंद्र पंवार, मेयर निखिल मदान, डिप्टी मेयर मनजीत गहलावत, सुरेंद्र छिक्कारा, प्रेम अत्री, पार्षद सुरेंद्र नैयर, पार्षद नीतू दहिया, पार्षद नवीन तंवर, ललित पंवार, जयकंवार जैन, रवि मेहरा, पवन गोयल, मनोज रिढ़ाऊ, कमल हसीजा, साक्षी भगत, नीलम बाल्यान, कुलदीप वत्स, भलेराम जांगड़ा मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×