For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल करेंगे खत्म ः दीपेंद्र हुड्डा

10:07 AM Apr 25, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल करेंगे खत्म ः दीपेंद्र हुड्डा
रोहतक में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत व्यापारियों से मुलाकात करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 24 अप्रैल
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सांसद ने जीत के बाद धन्यवादी दौरा तक नहीं किया और विकास कार्य करवाने की तो बात ही दूर है। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी लोगों ने यह शिकायत की थी कि भाजपा सांसद पांच साल तक दिखाई ही नहीं दिए। साथ ही इस दौरान दीपेद्र हुड्डा से काफी संख्या में ऐसे बुजुर्ग मिले जिनकी पीपीपी के नाम पर बुढ़ापा पेंशन ही इस सरकार ने काट दी, जबकि महिलाओं ने तरह-तरह की कमी दिखाकर राशन कार्ड काटे जाने की शिकायत की। लोगों ने कहा कि गैर-जरुरी पोर्टलों ने परेशान कर रखा है। उनका कोई काम नहीं हो पा रहा। जरुरत पर सारे पोर्टल या तो बंद रहते हैं या उनका सर्वर डाउन रहता है। बहुत सारे पोर्टल ऐसे हैं जिनसे परेशान आम जनता सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है फिर भी उनके काम नहीं हो रहे।
बुधवार को ‘घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस’ अभियान के तहत राज्यसभा सांसद दीपंेद्र हुड्डा ने लोगों से मुलाकात की। हुड्डा ने कहा कि रोहतक में लोगों की मुख्य समस्या फैमिली आईडी, पीपीपी, गंदे पानी की सप्लाई, निगम में भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को परेशान करने वाले पोर्टल खत्म करेंगे और डॉक्यूमेंट का बहाना बनाकर जिन बुजुर्गों की पेंशन काटी गयी है, उसे दोबारा शुरू करेंगे साथ ही देश में सबसे ज्यादा छह हजार रुपये महीना पेंशन भी देंगे। इसके अलावा जिनके राशन कार्ड काटे गए हैं, वो भी दोबारा बनवाए जाएंगे। इस दौरान विधायक बीबी बतरा भी मौजूद रहे।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वो जीवन की अंतिम सांस तक रोहतक को आगे बढ़ाने और यहां के लोगों की सेवा के लिए काम करते रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×