मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनी तो पानीपत में लाएंगे मेट्रो : वरिंदर शाह

08:43 AM Sep 24, 2024 IST
पानीपत शहर में सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह। -हप्र

पानीपत, 23 सितंबर (हप्र)
पानीपत शहरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर बुल्ले शाह ने सोमवार को बतरा कॉलोनी, पचरंगा बाजार, मॉडल टाउन, हुड्डा सेक्टर-11 सहित कई अन्य क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने सुनेहरा पानीपत के निर्माण का वादा करते हुए भाजपा सरकार की नीतियों पर प्रहार किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ की पोल अब खुल चुकी है और लोग जान चुके हैं कि भाजपा की जुमलेबाज सरकार सामाजिक और आर्थिक विकास के मोर्चों पर जीरो है। उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य सुनेहरे पानीपत का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि पानीपत एक औद्योगिक हब है और यह शहर हर मोर्चे पर नेतृत्व करने की क्षमता रखता है, लेकिन भाजपा ने विकास के मामले में शहर को नजरअंदाज किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पानीपत में मेट्रो लाएंगे, जिसे भाजपा सरकार ने लटकाए रखा है। उन्होंने कहा कि वे पानीपत शहर को एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे और देशभर में इसकी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार भाजपा के झूठे वादों, नारों और स्कीमों की जुमलेबाजी से शहर को आजाद करेगी। वरिंदर शाह ने हरित पानीपत का वादा करते हुए कहा कि हरा-भरा पानीपत उनके लक्ष्य का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि सुनहरे पानीपत में युवाओं को पर्याप्त रोजगार मिलेगा। महिलाओं को सुरक्षा के साथ हर क्षेत्र में समान अवसर उपलब्ध कराऊंगा ताकि वे आत्मनिर्भर बन सकें।

Advertisement

Advertisement