For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चिरंजीव राव सिटिंग एमएलए तो टिकट भी पक्की, डिप्टी सीएम के सपने देखना बुरा नहीं : कै. अजय यादव

09:57 AM Aug 21, 2024 IST
चिरंजीव राव सिटिंग एमएलए तो टिकट भी पक्की  डिप्टी सीएम के सपने देखना बुरा नहीं   कै  अजय यादव
चरखी दादरी में मंगलवार को मीडिया से बात करते कांग्रेस ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव। -हप्र

चरखी दादरी, 20 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस ओबीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने विधायक चिरंजीव राव के डिप्टी सीएम बनने के बयान पर उनका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि चिरंजीव राव सिटिंग एमएलए हैं तो उनकी टिकट भी पक्की है। चिरंजीव ने डिप्टी सीएम की जो बात कही है वह गलत नहीं है, सपने कोई भी ले सकता है। साथ ही प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के बयान पर अजय यादव ने भड़कते हुए कहा कि वो चाहे कुछ कहें, हमने जो कहना था कह दिया है।
दरअसल, कैप्टन अजय यादव मंगलवार को चरखी दादरी की यादव धर्मशाला में ओबीसी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव पर मंथन किया। यादव ने कहा कि चिरंजीव यादव के साथ-साथ जिसे भी कांग्रेस टिकट देगी, उसके पक्ष में प्रचार करते हुए वोट डालने में अहम योगदान दें। मीडिया से बात करते हुए अजय यादव का दर्द भी सामने आया। यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम व भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की दोनों सीटें खो दी। अगर सभी पक्षों की सुनी जाती तो हरियाणा में 5 की जगह 8 सीटें कांग्रेस जरूर जीतती। गुरुग्राम से मुझे टिकट मिलती तो जीत पक्की थी। इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने मेरिट के आधार पर टिकटों का सही वितरण किया तो 70 पार सीटों पर कांग्रेस जीतेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार पलटी खाएंगे और एनडीए सरकार गिर जाएगी, ऐसे में इंडिया गठबंधन केंद्र में सरकार बनायेगा।
अजय यादव ने किरण के राज्यसभा में जाने की चर्चाओं पर कहा कि उनका खुद का निर्णय है तो विधायक पद से इस्तीफा दिया है। किरण अगर उनसे पूछती तो कांग्रेस छोड़ने की सलाह नहीं देता। कांग्रेस से राव इंद्रजीत, बीरेंद्र सिंह, धर्मबीर सहित अन्य बड़े नेता भाजपा में गये और आज उनको कोई पूछने वाला नहीं है। अजय यादव ने कहा कि विनेश फोगाट राजनीतिक षड़यंत्र का शिकार हुई है। सरकार नहीं चाहती थी कि विनेश फोगाट को गोल्ड मिले।
विनेश के खाते में पैसे डालने बारे प्रदेश सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। राज्यसभा के लिए विनेश की उम्र आड़े आई है। विपक्ष में होने के नाते कांग्रेस को राज्यसभा उम्मीदवार उतारना चाहिए। इस अवसर पर यशपाल नंबरदार, राजेश पैंतावास, उमेद यादव, जयसिंह यादव, दलबीर लोहरवाड़ा, विरेंद्र सांगवान पप्पू, नरेंद्र दहिया इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×